वायरल

श्रीदेवी की बेटी के साथ ये कौन है ? वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बारे में तो आपने सुना होगा। वो अक्सर शाहिद कपूर के भाई के साथ नजर आती हैं। लेकिन इस बार वो किसी और के साथ स्पॉट हुई हैं।

New Delhi, Jan 20: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में आजकल मीडिया में काफी चर्चाएं हैं। हाल ही में उनके फिल्म में डेब्यू को लेकर काफी बातें कही जा रही हैं। कई लोगों का कहना है कि वो बड़े फिल्ममेकर्स भी फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई के साथ काफी नजर आती हैं। इस वजह से उनके रिलेशनशिप की काफी चर्चाएं हैं।

ये किसके साथ हैं जाह्नवी ?
अक्सर शाहिद कपूर के भाई के साथ नजर आने वाली जाह्नवी आजकल किसी के और के साथ ही नजर आ रही हैं। जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ अक्सर नजर आती रही हैं। इस बार वो एक मिस्ट्री ब्वॉय के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखी गई हैं। बताया जा रहा है कि मिस्ट्री ब्वॉय से जाह्नवी खुलकर बातें करने में बिजी थीं.

बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं
इस दौरान जाह्नवी ने मैरुन और ब्लू कलर की शाइनिंग वाला लोअर पहना हुआ था। इसके साथ ही काले रंग के टॉप में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहीं थी। एक वेबसाइट का कहना है कि जाह्नवी ने इस मुलाकात के दौरान  अपने बाल खुले रखे थे। इसके अलावा उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा था। हालांकि वो मिस्ट्री ब्वॉय कौन है, इस बारे में जानकारी नहीं है।

धड़क से करेंगी डेब्यू
बताया जा रहा है कि जाह्नवी अब शशांक खैतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।  इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखेंगे। ईशान खट्टर की भी ये पहली फिल्म होगी। ऐसे में लोगों की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बन रही है। जाह्नवी को इससे काफी उम्मीदें हैं।

सैराट की रीमेक है धड़क
जिस फिल्म से जाह्नवी डेब्यू करने जा रही हैं वो मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। सैराट एक लो बजट की फिल्म थी और इसने देश और दुनिया में काफी तारीफें बटोरी थीं। हर जगह सैराट की तारीफ हुई थी। ये फिल्म पहली ऐसी मराठी फिल्म थी, जो सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। इस फिल्म के लिए जाह्नवी ने डांस की ट्रेनिंग भी ली है।

करण जौहर ने लिखी खास बात
जाह्नवी और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। इसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। पोस्टर में जाह्नवी सफेद रंग के आउट फिट में नजर आ रही हैं। इसके अलावा ईशान ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट किया था।

20 जुलाई को फिल्म रिलीज होगी
करण जौहर ने लिखा था कि ‘6 महीने और। धड़क 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है।’ बीते दिसंबर में ही राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया गया था। इसके बाद पूरी टीम ने इस दौरान पार्टी की थी और तस्वीरें खिंचवाई थी। इससे पहले भी फिल्म के कुछ पोस्टर जारी किए गए थे। पोस्टर में रिलीज डेट 6 जुलाई की बताई गई थी।

अलग ही अंदाज में जाह्नवी
इस बीच नया पोस्टर बता रहा है कि ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी।इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का डायरेक्ट कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि इसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगी। देखना है कि आगे क्या होता है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago