Categories: वायरल

बुराड़ी कांड : किन्‍नर गुड्डी ने खोला 11 लाशों का सबसे बड़ा राज, खोला मरघट वाले बाबा का राज

इसी कड़ी में अब सामने आया है एक किन्‍नर का नाम । किन्‍नर ने कुछ ऐसे राज बताए हैं, जो उन्‍हें किसी ना किसी नतीजे तक पहुंचने में जरूर मदद करेंगे ।

New Delhi, Jul 12 : दिल्‍ली के बुराड़ी में हुए सबसे बड़े सुसाइड कांड का राज अब तक मिस्‍ट्री बना हुआ है । रोज एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं । अब सामने आया है परिवार का किन्‍नर गुड्डी से कनेक्‍शन । इस कांड को सामने आए पूरे 11 दिन हो चुके हैं । लेकिन अब तक पुलिस किसी फाइनल थ्‍योरी पर नहीं पहुंची पाई है । इसी कड़ी में अब सामने आया है एक किन्‍नर का नाम । किन्‍नर ने कुछ ऐसे राज बताए हैं, जो उन्‍हें किसी ना किसी नतीजे तक पहुंचने में जरूर मदद करेंगे ।

न्‍यूज चैनल के सामने आई गुड्डी
इस किन्‍नर का नाम गुड्डी यादव है । एबीपी न्‍यूज से खास बातचीत में किन्‍नर गुड्डी ने कई राज खोले हैं । उसे इस बात का अफसोस है कि वो भाटिया परिवार को फांसी पर लटकने से बचा नहीं पाई । वहीं दूसरी और किन्‍नर पूरे इलाके में प्रसाद भी बांट रही है और खुश हो रही है । इस कांड में किन्‍नर गुड्डी  का क्‍या कनेक्‍शन है ।

ये है कनेक्‍शन
सबसे पहले आपको बताते हैं, भाटिया परिवार से किन्‍नर गुड्डी का कनेक्‍शन क्‍या है । दरअसल किन्‍नर गुड्डी यादव इलाके के किन्‍नर समाज की मुखिया भी है । वो सिर्फ भाटिया परिवार की ही नहीं, इलाके के सभी घरों में जाती थी । गुड्डी के मुताबिक वो भाटिया परिवार को भी प्रसाद देती थी, परिवार को टोना टोटका पर भरोसा था और वो हर मंगलवार को मरघट बाबा के मजार पर जाकर वहां से प्रसाद लाती थी ।

किन्‍नर गुड्डी ने ये भी कहा
गुड्डी के मुताबिक ललित भाटिया की मां नारायणी देवी के कहने पर वो कर रही थी । ललित के पिता के देहांत के बाद नारायणी देवी को ऐसा लगता था कि ललित के उपर पिता की आत्‍मा है । गुड्डी ने बताया कि नारायणी देवी चाहती थीं कि ललित ठीक हो जाए और इसके लिए उन्‍होंने झाड़-फूंक की बात की थी। किन्‍न्‍र ने बताया कि प्रियंका की शादी के लिए भी उससे टोटका करने को कहा गया था ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से एक ललित के शरीर में कथित तौर पर उसके पिता की आत्मा आती थी और इसके बाद वह अपने पिता की तरह हरकतें करता था और नोट लिखवाया करता था। रजिस्टर में 11 नवंबर , 2017 की तारीख में ललित ने परिवार के ‘कुछ हासिल’ करने में विफल रहने के लिए ‘किसी की गलती’ का जिक्र किया है। उसमें कहा गया है, “धनतेरस आकर चली गयी। किसी की पुरानी गलती की वजह से कुछ प्राप्ति से दूर हो। अगली दीवाली न मना सको। चेतावनी को नजरंदाज करने की बजाय गौर किया करो।”

पोस्‍मॉर्टम में ये खुलासा
बुराड़ी कांड में मरने वाले 11 लोगों में से 10 की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत का ये रहस्‍य लगभग खुलता नजर आ रहा है । पुलिस को मंगलवार देर रात भाटिया परिवार के 10 लोगों की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट मिली है । जिसमें सभी की मौत फांसी लगने की वजह से हुई बताई जा रही है । इनमें से कुछ लोगों की गर्दन की हड्डी टूटी हुई पाई गई है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago