वायरल

3 बच्‍चों की मां ने अपने कमरे में लगाया खुफिया कैमरा, फिर जो सच सामने आया पति रह गया अवाक

हेडर पढ़कर आप सोच में होंगे कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि एक महिला ने खुद ही अपने कमरे में खुफिया कैमरा लगा लिया । आगे पढि़ए, ये कहानी बड़ी मजेदार है । साथ ही सभी मांओं के लिए रोचक भी ।

New Delhi, Jul 30 : अगर आप एक ऐसे व्‍यक्ति हैं जिसकी पत्‍नी हाल ही में मां बनी है, या फिर वो एक साथ कम उम्र के दो से तीन बच्‍चे संभाल रही है तो आप ये वीडियो जरूर देखें । ये वीडियो मेलानिया नाम की एक विदेशी महिला ने अपने घर में बनाया है । मेलानिया के मुताबिक उसके हसबैंड ये समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर वो सुबह इतनी परेशान और थकी हुई क्‍यों नजर आती हैं ।  मेलानिया ने इस सवाल का जवाब खुद ही खोज निकाला । घर की सीलिंग पर एक सीसीटीवी फिट कर दिया ।

अपने ही कमरे में लगाया सीसीटीवी
मेलानिया की रातें उन्‍हें कैसे परेशान करती हैं, इसका जवाब उन्‍होने इस वीडियो में कैद किया है । मेलानिया ने अपने रूम की सीलिंग पर खुद कैमरा लगाकर ये सब रिकॉर्ड किया ताकि पता चल सके कि आखिर वो अपनी कितनी देर की नींद मिस कर रही हैं । वो तीन बच्‍चों की मां है, एक 10 महीने का, एक दो साल की बेटी है ।

वीडियो में ये आया नजर
वीडियो में मेलानिया ने रात 10 बजे से सुबह साढ़े 6 बजे तक का एक टाइम लैप्‍स तैयार किया है और इसे शेयर किया है । वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो किस तरह अपने 10 महीने के बेटे के साथ पूरी रात जद्दोजहद करती नजर आती हैं । जब छोटा सोता है तो उनकी नन्‍ही सी बेटी उनके पास आ जाती है । जब वो उसे सुलाकर वापस कमरे में आती हैं तो फिर नन्‍हे माइलो को सुलाना पड़ता है ।

नींद पूरी कैसे हो
वीडियो में रिकॉर्ड हुआ है कि मेलानिया सही से सो भी नहीं पा रही हैं । उनका 10 महीने का बेटा कभी उनके ऊपर चढ़ रहा है तो कभी अपनी मां के बाल खींच रहा है । माइलो उन्हें उठाने की कोशिश करता है । फाइनली मेलानिया 6.20 पर बिस्‍तर छोड़ देती हैं । मेलानिया के पति ट्रैवलिंग जॉब में हैं और वो  अकसर घर से बाहर ही रहते हैं । ऐसे में अकेले ही तीनों बच्चों की देखभाल करने वाली मेलानिया सब खुद से ही मैनेज करती हैं ।

मुश्किल है पर खूबसूरत है अनुभव
वीडियो पोस्ट करते हुए मेलानिया ने ये कहा कि पेरेंटिंग की जिम्मेदारी कभी खत्म नहीं होती । ये एक फुल टाइम जॉब है, सूरज डूबने के बाद भी बच्‍चों की देखभाल जारी रहती है । बच्चों की देखभाल के साथ उनकी इमोशनल जरुरतें पूरी करने के बीच कभी कभी संतुलन बनाना मुश्किल हो जाता है । लेकिन कई रातें जागने के बाद भी मेरे लिए ये अनुभव बहुत ही खूबसूरत हैं ।

सभी मांओं से मेलानिया की अपील
मेलानिया ने ये वीडियो शेयर किया और सभी मांओं को इसे डेडिकेट करते हुए कहा कि, आपकी उन खूबसूरत रातों के लिए जो आपने अपने बच्चों के लिए जागकर बिता दीं । ये दिन भले ही थोड़े मुश्किल हैं, लेकिन बहुत कम वक्त के लिए हैं । इसलिए घड़ी की सुई जितना भी बजाए अपने बच्‍चे के प्‍यार दुलार में कमी ना आने दें ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago