वायरल

माही की इस फोटो ने ट्वीटर पर मचाया तहलका, क्रिएटिविटी का लेवल तो देखिए

इंडिया न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान माही की एक फोटो सामने आई थी, ये फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग फनी कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 06: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज चल रही है। इस सीरीज के दो मैच हो चुके हैं। दोनों टीमों ने एक एक मैच जीता है। पहला टी20 भारत ने और दूसरा जो राजकोट में हुआ था वो न्यूजीलैंड ने जीता था। इस तरह से ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा मैच खेला जाना बाकी है। राजकोट में हुए मैच में कुछ दिलचस्प वाक्ये पेश हुए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं हुई. सारा दारोमदार विराट कोहली और माही पर आ गया था। दोनों अच्छी बैटिंग कर भी रहे थे। लेकिन रन बहुत ज्यादा बनाने थे। इसलिए टीम हार गई। इसी मैच के दौरान माही की एक फोटो वायरल हो गई।

क्यों हो रही है वायरल
पहले आपको ये बताते हैं कि धोनी की फोटो वायरल क्यों हो रही है। मैच के दौरान ये घटना 17वें ओवर की पहली बॉल पर हुई। उस समय धोनी 24 रन पर बैटिंग कर रहे थे। मिचेल सैंटनर की एक  बॉल को धोनी ने एक कदम आगे बढ़ाकर मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल वाइड थी और वे चूक गए। बॉल विकेटकीपर फिलिप्स के पास पहुंची, जिसके बाद उन्होंने बॉल को तुरंत पकड़कर स्टम्प पर मार दिया।

धोनी का स्ट्रेच हुआ वायरल
सेंटनर ने कोशिश तो की थी कि वो धोनी को स्टंप कर दें, लेकिन जब उन्होंने बॉल को स्टम्प पर मारा, तब धोनी का एक पैर काफी बाहर था, और दूसरा क्रीज के पास था। धोनी ने उस वक्त अपने पैर पूरी तरह स्ट्रेच कर लिए और गजब का बैलेंस बनाते हुए खुद को आउट होने से बचाया। इसी फोटो पर अप क्रिकेट फैन्स गजब के कमेट कर रहे हैं। उनकी क्रिएटिविटी का लेवल आप खुद तय करिए।

नॉट-आउट आसन
इस तस्वीर को लेकर अब यूजर्स सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे कमेंट कर रहे हैं जिनको पढ़कर आप की भी हंसी निकल जाएगी। कुछ ने तो क्रिएटिविटी की हद ही कर दी है। अब इस यूजर को देखिए, सर जडेजा के नाम के यूजर ने लिखा है कि ये नॉट-आउट आसन है। किंग ऑफ स्ट्ंपिंग को स्टंप करना आसान नहीं है। धोनी के नाम वन डे में सबसे ज्यादा स्टंपिंग का रिकॉर्ड है।

कितना कपड़ा चाहिए
धोनी के इस स्ट्रेच की जमकर तारीफ भी हो रही है, कहा जा रहा है कि इतनी उम्र होने के बाद भी वो गजब के फिट हैं। इसी को लेकर फनी कमेंट का सिलसिला सा चल निकला है। एक यूजर ने धोनी के स्ट्रेच का हवाला देते हुए लिखा है कि जब टेलर पूछता है कि कितना कपड़ा चाहिए, तो जवाब मिलता है इतना, आप खुद ये तस्वीर देखिए तब आपको समझ में आएगा कि यूजर क्या कहना चाह रहा है।

एवरेज स्टूडेंट और पासिंग नंबर
एक यूजर ने धोनी के स्ट्रेच को पासिंग नंबर से जोड़ दिया है। विकेटकीपर को टीचर बना दिया है, धोनी को स्टूडेंट और क्रीज को पासिंग नंबर. इस तरह से धोनी ने स्ट्रेच करके किसी तरह से पासिंग नंबर हासिल कर लिए हैं। यूजर ये बताने की कोशिश कर रहा है कि एवरेज स्टूडेंट की लाइफ कैसी होती है। ये तस्वीर देखिए आप समझ जाएंगे कि हम क्या कहना चाह रहे हैं।

12 बजे से पहले घर आना
एक यूजर ने धोनी के स्ट्रेच को आधार बना कर पिता और पुत्र की कहानी ही बता दी है। उसने लिखा है कि जब पापा गुस्सा होते हैं और कहते हैं कि रात 12 बजे से पहले घर आ जाना तो बेटचा स्ट्रेच करके किसी तरह से रात 11.59 मिनट पर घर की डोरबेल बजाता है। आप ये तस्वीर देख कर समझ जाएंगे कि यूजर क्या कह रहा है।

माही हैंगर
एक यूजर ने तो क्रिएटिविटी की हद पार कर दी है। धोनी के स्ट्रेच वाली फोटो को फोटोशॉप की मदद से क्रॉप कर लिया और उसे अलमारी में हैंगरों के बीच में टांग दिया, जिसे देखने पर लगता है कि वो धोनी हैंगर है। जिस पर कपड़े टांग सकते हैं। आप खुद देखिए, आप भी हैरान हो जाएंगे कि लोग क्या क्या सोच लेते हैं। सोशल मीडिया पर ये वाली तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

धोनी बने प्रिंसिपल
एक यूजर ने तो न्यूजीलैंड के विकेटकीपर को ही नसीहत दे डाली है. उसने लिखा है कि धोनी जिस स्कूल के प्रिंसिपल हैं, उसके स्टूडेंट को उन्हें स्टम्पिंग करने की कोशिश नहीं करना चाहिए। जाहिर है कि यूजर का इशारा इस बात की तरफ था कि धोनी से बेहतर स्टंपिंग कोई नहीं कर सकता है। उनके नाम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड ऐसे ही नहीं बन गया है। कुल मिलाकर राजकोट मैच भले ही टीम इंडिया हार गई लेकिन धोनी के ने फैन्स को मजा करने के लिए एक मोमेंट तो दे ही दिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago