वायरल

कोर्ट में दिखा फिल्‍मी सीन, ताबड़तोड़ चली गोलियां, मेज के नीचे छुपकर जज ने बचाई जान, तस्‍वीरें

उत्‍तर प्रदेश की बिजनौर कोर्ट में मंगलवार को फिल्‍मी नजारा देखने को मिला । पुलिस और आरोपियों के बीच जमकर गोलियां चलीं, वकीलों और बाकी लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई ।

New Delhi, Dec 18: 7 महीने पहले पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के नजीबाबाद क्षेत्र में बीएसपी नेता और प्रापर्टी डीलर हाजी एहसान की उनके भांजे शादाब समेत हत्‍या कर दी गई थी । मामले में गिरफ्तार आरोपी कुख्यात शाहनवाज को मंगलवार को बिजनौर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था । जहां उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई । वारदात में दो पुलिसकर्मी भी गोली लगने से घायल हुए, वहीं पेशी पर लाया गया शाहनवाज का साथी जब्बार फरार हो गया।

हाजी एहसान के बेटे ने की हत्‍या
हत्‍या की वारदात को हाजी एहसान की दूसरी पत्नी के बेटे ने अपने दो साथियों के साथ मिलकरअंजाम दिया । पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात मंगलवार दोपहर 1:40 बजे हुई । बिजनौर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में उस वकत लोगों की भारी आवाजाही थी । एहसान और शादाब हत्याकांड में आरोपी शाहनवाज और जब्बार को दिल्ली पुलिस बिजनौर सीजेएम कोर्ट में पेशी पर लाई।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों आरोपियों ने पिस्टल से शाहनवाज और जब्बार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। शाहनवाज तो मारा गया लेकिन जब्‍बार भागने में सफल रहा ।

कोर्ट परिसर में भगदड़
वारदात के समय अदालत परिसर में भगदड़ मच गई । चश्‍मदीदों के मुताबिक सीजेएम ने किसी तरह मेज के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई । वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपियों साहिल, अफराज और सुमित ने कोर्ट में ही सरेंडर कर दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है । इस हमले में सिपाही मनीष के पैर में गोली लग गई, जिसे मेरठ रेफर किया गया है। वारदात के बाद से बिजनौर जजी में सनसनी फैली हुई है । पुलिस बल मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को थाने ले जाया गया । शाहनवाज के शव को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है ।

जब्‍बार की तलाश जारी
मामले में एसपी संजीव त्यागी ने कहा है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट से फरार शाहनवाज के साथी जब्बार को भी गिरफ्तार करने का प्रयास चल रहा है। वहीं शाहनवाज की हत्या के बाद पकड़े गए साहिल ने पुलिस के सामने कबूला कि उसने अपने पिता की हत्‍या का बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया । पुलिस तीनों से यह भी पता लगाने में जुटी है कि अदालत में उनके पास पिस्टल कहां से आए और कौन लोग उनके साथ थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago