वायरल

मोदी लहर में आप कैसे चुनकर आ गई, नवनीत राणा ने बताया, पहली मुलाकात में पीएम मोदी ने क्या कहा?

नवनीत राणा ने कहा, वो अपने जीवन में पहली बार किसी प्रधानमंत्री से मिली थी, इससे पहले उन्हें किसी और पीएम से मिलने का मौका नहीं मिला था।

New Delhi, Apr 08 : अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने बताया कि जब वो पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली, तो वो बेहद उत्सुक थी, जब उन्होने मोदी जी का अभिनंदन किया, तो उन्होने उनसे पूछा था कि पहले ये बताए, कि मेरी इतनी बड़ी लहर में आप कैसे चुनकर संसद आ गई, ऐसा क्या जादू आपने लोगों पर किया।

पहली बार पीएम से मिली
नवनीत राणा ने कहा, वो अपने जीवन में पहली बार किसी प्रधानमंत्री से मिली थी, इससे पहले उन्हें किसी और पीएम से मिलने का मौका नहीं मिला था, नवनीत ने तब मोदी को बताया कि जैसे आप सारे देश के लोगों से कनेक्ट करते हैं, वैसे ही वो अपने चुनाव क्षेत्र के लोगों के बीच प्रचार करती हैं, यही उनकी जीत की वजह है।

क्या कहा पीएम मोदी
महिला सांसद ने बताया कि तब मोदी जी ने मुझसे कहा था कि आप जैसे लोग हमारे पक्ष में होने चाहिये, जो मेरे नाम पर नहीं बल्कि अपने नाम और काम पर जीतकर आएं, नवनीत का कहना था कि वो मोदी जी से बेहद प्रभावित है, क्योंकि स्व. इंदिरा गांधी के बाद वो ऐसे नेता हैं, जिनका प्रभाव पूरे देश में है, भारत की जनता उन्हें बेहद प्यार करती है, यहीं उनकी जीत की वजह है, कभी पंजाबी और साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रही नवनीत राणा का जन्म 3 जनवरी 1986 को मुंबई में हुआ था, उन्होने ज्यादातर तेलुगू फिल्मों में काम किया, नवनीत के माता-पिता पंजाबी मूल के हैं, उनके पिता आर्मी में अधिकारी थे, 12वीं पास करने के बाद नवनीत ने पढाई छोड़कर मॉडल के तौर पर काम करना शुरु कर दिया, इस दौरान उन्होने 6 म्यूजिक एलबम में काम किया, फिर कन्नड़ फिल्म दर्शन से फिल्मी करियर की शुरुआत की।

चुनावी मैदान
नवनीत कौर राणा ने 2014 लोकसभा चुनाव में अमरावती सीट से एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ा, वो शिवसेना के उम्मीदवार से हार गई, इस दौरान विपक्षी दलों ने उनके कास्ट सर्टिफिकेट को फर्जी बताया था, जिसके बाद कोर्ट ने मुंबई पुलिस को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये थे, नवनीत फिलहाल अमरावती से निर्दलीय सांसद है, उन्होने दूसरी बार में शिवसेना उम्मीदवार को 36 हजार वोटों से हराया, संसद में उन्हें तेज-तर्रार वक्ता के रुप में गिना जाता है, उनके पति रवि राणा ने युवा स्वाभिमान पक्ष पार्टी का गठन किया है, पति भी उनके विधायक हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago