वायरल

बीवी की जासूसी करने का लगा था आरोप, अब बनेंगे टीम इंडिया के कोच

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं, फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे, फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरु होने की उम्मीद है।

New Delhi, Jul 05 : बॉलीवुड के चर्चित एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही टीम इंडिया को कोच बनने वाले हैं, जी हां, खबर पढकर चौंक गये होंगे, आप, दरअसल ये रीयल नहीं बल्कि रील लाइफ की बात हो रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी 1983 विश्वकप जीत पर बन रही बायोपिक में टीम इंडिया के कोच का किरदार अदा करेंगे। हालांकि अभी तक इस खबर की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि नवाजुद्दीन के नाम पर करीब-करीब समहति बन चुकी है।

कबीर खान करेंगे निर्देशन
आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं, फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे, फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरु होने की उम्मीद है, बताया जा रहा है कि फिल्म 2019 में रिलीज किया जा सकता है, अगले साल आईसीसी 2019 विश्वकप भी है, इसकी वजह से फिल्म को और ज्यादा लोकप्रियता मिल सकती है।

जासूसी का आरोप
हालांकि अभी तक कबीर खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भमिका पर कोई टिप्पणी नहीं की है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभी हाल ही में विवादों में घिर गये थे, दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर जासूसी करवाने का आरोप लगाया था, लेकिन मामला जल्द ही शांत भी हो गया ।

पहली बार बने थे विश्व चैंपियन
मालूम हो कि साल 1983 विश्वकप टीम इंडिया के लिये सबसे बड़ा लम्हा है, तब भारतीय टीम ने कपिल देव की अगुवाई में पहली बार विश्व चैंपियन बनने का तमगा हासिल किया था। फाइनल में टीम इंडिया ने बेहद मजबूती से वेस्टइंडीज की टीम को हराया था। तब किसी को भी भरोसा नहीं था कि भारतीय टीम विश्व कप जीत सकती है, लेकिन कपिल देव की अगुवाई में टीम ने ऐसा कारनामा किया था।

लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ
1983 विश्वकप पर बनने वाली बायोपिक में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ से बातचीत चल रही है, फिल्म में कैटरीना रणवीर सिंह के अपोजिट यानी कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आ सकती हैं, आपको बता दें कि कैटरीना कबीर खान की फेवरेट एक्ट्रेसेज में से एक हैं, दोनों ने पहले एक था टाइगर, फैंटम और न्यूयॉर्क में साथ काम किया है।

चैलेजिंग किरदार
1983 विश्वकप में कपिल देव और रोमी भाटिया का किरदार रणवीर और कैटरीना के लिये काफी चैलेंजिंग हो सकता है, हालांकि दोनों ही मंझे हुए एक्टर हैं, उन्होने कई मौकों पर खुद को साबित किया है, पिछले दिनों रणवीर की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी, वो इस फिल्म में खिलजी के किरदार में थे, उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

कपिल देव से जुड़े किस्से
कहा जाता है कि कपिल देव की सफलता के पीछे उनकी बीवी रोमी भाटिया का काफी हाथ रहा है, देखने वाली बात ये है कि कमली बनकर लोगों के दिलों में छाने वाली कैटरीना के लिये ये किरदार निभाना आसान होगा या नहीं, इस फिल्म में पहले विश्व चैंपियन कप्तान कपिल देव से जुड़े ऐसे किस्से दिखाए जाएंगे, जो अभी तक दर्शकों के सामने नहीं आये हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago