वायरल

सबसे फिट राजनेता हैं पीएम मोदी, शिवराज हो गये अहसज, तो योगी की सांसे हो गई थी तेज

17 अगस्त को पूर्व पीएम अटल जी की अंतिम यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने पैदल चलने का फैसला लिया, पीएम के इस फैसले से पार्टी के नेता, कार्यकर्ता समेत कई लोग हैरान थे।

New Delhi, Aug 26 : कुछ समय पहले टीम इंडिया के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली द्वारा फिटनेस चैलेंज दिये जाने के बाद पीएम मोदी ने वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, इस वीडियो में प्रधानमंत्री ने कहा था कि मैं योग के अलावा पंच तत्वों पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित एक ट्रैक पर चलता हूं। ये मन को तरोताजा कर देने वाला है, इसके साथ ही पीएम श्वसन क्रिया का भी अभ्यास करते हैं।

फिट है पीएम मोदी
उस समय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वीडियो और उनके बयान पर खूब चर्चा हुई थी, उनके समर्थकों ने वीडियो की प्रशंसा की थी, तो उन्हें नापसंद करने वालों ने आलोचना। लेकिन अटल जी की अंतिम यात्रा के दौरान एक बार फिर से मोदी ने साबित कर दिया, कि 67 साल की उम्र में भी वो बेहद फिट हैं, शिवराज सिंह चौहान और योगी आदित्यनाथ जैसे नेता, जो उम्र में उनसे कम हैं, उनके मुकाबले मोदी ज्यादा फिट हैं।

अंतिम यात्रा में पैदल चले
17 अगस्त को पूर्व पीएम अटल जी की अंतिम यात्रा के दौरान मोदी ने पैदल चलने का फैसला लिया, पीएम के इस फैसले से पार्टी के नेता, कार्यकर्ता समेत कई लोग हैरान थे। जैसे ही अटल जी का पार्थिव शरीर दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर से निकाला गया, तो पीएम उनके पीछे चल पड़े। प्रधानमंत्री को पैदल चलता देख उनके पीछे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता पैदल चलने लगे। सभी लोग बीजेपी मुख्यालय से स्मृति स्थल तक पैदल ही पहुंचे।

5 किमी पैदल यात्रा
दिल्ली में चिलचिलाती धूप और गर्मी होने के बावजूद पीएम मोदी समेत कई नेता उस दिन पैदल करीब 5 किलोमीटर तक चले। पीएम पसीने से बार-बार तर-बतर हो रहे थे, वो बार-बार रुमाल से अपना चेहरा पोंछ रहे थे और आगे बढ रहे थे। इस दौरान एक और बात देखने को मिली, कि पीएम मोदी ने तो उस दूरी को आसानी से पैदल चलते हुए तय कर लिया, लेकिन बाकी बीजेपी नेताओं की हालत खराब हो गई।

हांफ गये गये
शिवराज सिंह चौहान पसीने से तर-बतर हो गये, वो असहज दिख रहे थे, हालांकि स्मृति स्थल पहुंचने के बाद उन्हें थोड़ा आराम मिला, इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ जिनकी उम्र अभी 46 साल है, उनकी गिनती युवा नेताओं में की जाती है, वो भी हांफ गये थे, बताया जा रहा है कि सीएम योगी को सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी, जिससे एक बार फिर से साबित हो गया, कि पीएम मोदी ही सबसे फिट राजनेता हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago