वायरल

राहुल गांधी के गले मिलने पर खुलकर बोले पीएम मोदी, महागठबंधन पर ली चुटकी

संसद में मॉनसून सेशन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा गले लगने वाली घटना पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये आपको तय करना है कि ये एक बचकानी हरकत थी या नहीं।

New Delhi, Aug 12 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया है, उन्होने इस इंटरव्यू में कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। संसद के मॉनसून सत्र के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा उन्हें गले लगाने को लेकर भी उनसे सवाल किया गया। जिस पर पीएम ने इस घटना का जिक्र करते हुए इसे बच्चों वाली हरकत बताया है। आपको बता दें कि संसद में बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था।

आपको तय करना है
संसद में मॉनसून सेशन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा गले लगने वाली घटना पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये आपको तय करना है कि ये एक बचकानी हरकत थी या नहीं, इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि अगर आप निर्णय लेने में असमर्थ हैं, तो आप उनकी विंक यानी आंख मारने वाली हरकत देखें, आपके अंदर से जबाव निकल जाएगा। पीएम ने इसके अलावा भी कई मुद्दों पर खुलकर बात की है।

दिखावा करना है
प्रधानमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं एक विनम्र कामदार हूं, मैं इस देश के नामदारों की तुलना में कुछ भी नहीं हूं, कुछ लोगों के पास अनूठी शैली है, जो ये तय करते हैं कि किससे नफरत करनी है, कब करनी है, किससे प्यार करना है, साथ ही इसका दिखावा कैसे करना है। इस सब में मेरे जैसा कामदार क्या कह सकता है। बिना नाम लिये पीएम ने राहुल गांधी को नामदार और खुद को कामदार कहा।

राहुल गांधी ने क्या कहा था ?
आपको बता दें कि मॉनसून सेशन 2018 के दौरान राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के दौरान भाषण देते हुए सरकार पर हमले कर रहे थे, फिर उन्होने अपना भाषण खत्म करते हुए कहा था कि आप मुझे गालियां दे, पप्पू कहें, मुझ से गुस्सा और घृणा करें, लेकिन मैं आपसे नफरत नहीं करूंगा, मैं कांग्रेस हूं और आपके भीतर से नफरत और घृणा निकाल फेंकूगा। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष पीएम की सीट के पास गये थे और उन्हें गले लगाने की कोशिश की थी। जिसके बाद पीएम ने दुबारा उन्हें बुलाया और हाथ मिलाया था। हालांकि पीएम से गले मिलने के बाद राहुल जब अपनी सीट पर पहुंचे, तो उन्होने आंख मारी थी, जिसके बाद पूरा डिबेट ही बदल गया, उनके आंख मारने की ज्यादा चर्चा होने लगी थी।

पीएम ने संसद में भी उड़ाया था मजाक
पीएम मोदी से गले मिलने पर स्पीकर ने तब सवाल भी उठाये थे, तो केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि राहुल गांधी ने संसद में चिपको आंदोलन की शुरुआत कर दी है। हालांकि जब पीएम बोलने लगे, तो उन्होने इस बात का भी जिक्र किया था, उन्होने मजाकिया लहजे में कहा कि 125 करोड़ जनता ने मुझे इस कुर्सी पर बिठाया है, लेकिन विपक्ष को हमें कुर्सी से हटाने की जल्दी है, इसी वजह से वो बिना चुनाव के ही मुझे कुर्सी से हटाना चाहते हैं।

महागठबंधन पर ली चुटकी
पीएम ने महागठबंधन पर भी निशाना साधा है, उन्होने कहा कि महागठबंधन वंशवाद को लेकर है, विकास को लेकर नहीं, एक मात्र सवाल ये है कि क्या चुनाव से पहले या फिर बाद में ये टूटेगा। इंटरव्यू में पीएम मोदी से सवाल किया गया था कि क्या आप और आपकी पार्टी मोदी बनाम ऑल सिंड्रोम से चितिंत हैं? 2019 में आप इस महागठबंधन से लड़ने की कैसे योजना बना रहे हैं ?

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago