वायरल

आंख मार कर सबको दीवाना करने वाली प्रिया प्रकाश इन पर मरती हैं, टूट गए करोड़ों दिल

आंख मार कर कॉलेज के मासूम प्यार का एहसास कराने वाली प्रिया प्रकाश अपनी निजी जिंदगी में कैसी हैं, उनका वैलेंटाइन कौन हैं, जानिए सब कुछ

New Delhi, Feb 14: इंटरनेट पर इन दिनों केवल और केवल आंखों की गुस्ताखियां चर्चा में हैं, आंखों की अदाएं, आंखों की सरगोशी, आंख मार कर घायल कर देना, ये सारी उपमाएं प्रिया प्रकाश के लिए प्रयोग की जा रही हैं, एक दिन के अंदर प्रिया ने पूरे देश को अपना फैन बना लिया, मासूमियत से भरी निगाहों से जब वो लड़के को देख कर हल्के से आंखें मारती हैं तो न जाने कितने दिलों की घंटी बज जाती है, इंटरनेट के जरिए नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया के बारे में जानने के लिए लोग पागल हैं, वो बेचैन हैं, प्रिया के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। तो हम आपको निराश नहं करेंगे, पढ़िए अपनी नई क्रश के बारे में सब कुछ

उम्मीद से ज्यादा मिला
रातों रात सेंसेशन बन कर उभरी प्रिया प्रकाश अपनी निजी जिंदगी में कैसी हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया, उन्होंने बताया कि वो इस मशहूरी से खुश हैं, लोगों के प्यार से वो अभिभूत हैं, खास तर पर उनकी फिल्म के निर्माता काफी खुश हैं, उनको लग रहा है कि इसका असर फिल्म पर पड़ेगा और वो कामयाबी के नए रिकॉर्ड बनाएगी।

परिवार अभी तक हैरान है
प्रिया का कहना है कि उनका परिवार अभी तक ये समझ नहीं पा रहा है कि ये कैसे हो गया, रातों रात इतना फेम कसे मिल गया, उनको सब कुछ सपने की तरह लग रहा है, घर वाले खुश तो हैं लेकिन वो लोगों की दीवानगी से कुछ परेशान भी हैं, प्रिया का कहना है कि उनके घरवाले उनके लिए चिंतित रहते हैं कि कहीं वो किसी मुसीबत में ना पड़ जाएं।

फेम के साथ जिम्मेदारी
अपनी फिल्म के वीडियो से मिली प्रसिद्धी के कारण प्रिया खुश तो हैं लेकिन उनको इस बात का भी एहसास है कि मशहूर होने के बाद जिममेदारी बढ़ जाती है। प्रिया कहती हैं वो काफी खुश हैं, लेकिन नर्वस भी हैं। लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना बहुत जरूरी है। मशहूर होने से जो ताकत मिलती है उस का सही इस्तेमाल जरूरी है।

इस तरह शूट हुआ वायरल वीडियो
मलयाली फिल्म का जो वीडियो वायरल हुआ है जिस में प्रिया प्रकाश अपने को एक्सर रोशन को आंख मारती हैं, वो कैसे शूट हुआ था, इस बारे में भी प्रिया ने बताया, उन्होंने कहा कि वो सीन एक ही टेक में शूट हो गया था, डायरेक्टर ने कहा था कि कुछ ऐसा चाहिए जो शरारती और क्यूट दोनो हो।

वीडियो के वायरल होने की उम्मीद नहीं थी
प्रिया प्रकाश वरियर ने कहा कि वीडियो जब शूट हुआ था तो सभी ने कहा कि ये अच्छा है, इसे लोग पसंद करेंगे, लेकिन इतना पसंद करेंगे ये नहीं पता था, ये तो वायरल हो गया, पूरे देश में इसी की चर्चा हो रही है। प्रिया ने कहा कि वो और रोशन इस बारे में बात करते हैं तो सब कुछ सपने जैसा लगता है।

ये हैं प्रिया के वैलेंटाइन
14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है, और प्रिया का वीडियो कॉलेज के प्यार की मासूमियत को दिखाता है, ऐसे में क्या उनका कोई वैलेंटाइन है, इस पर प्रिया ने कहा कि उनका वैलेंटाइन फिलहाल तो फिल्म का हीरो रोशन ही है, उन्होंने ये भी कहा कि निजी जिंदगी में उनका कोई वैलेंटाइन नहीं है। प्रिया ने कहा कि वो फिलहाल पढ़ाई और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

गाना भी गाती हैं प्रिया प्रकाश
प्रिया केवल एक्टिंग ही नहीं करती हैं बल्कि वो गाना भी गाती हैं, 18 साल की प्रिया फिलहाल बकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वों फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’  का गाना चन्ना मेरेया गाती दिख रही थी. कुल मिलाकर प्रिया अचानक मिले इस फेम से खुश तो हैं, लेकिन इस से उनकी निजी  जिंदगी पर भी असर पड़ रहा है, खबरें हैं कि उनकी मां ने उन्हे हॉस्टल भेज दिया है, क्योंकि घर पर चाहने वालों का तांता लगा हुआ था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago