वायरल

आम आदमी पार्टी के 65 पदाधिकारियों ने सौंपा इस्तीफा, तानाशाही का आरोप

पार्टी छोड़ने वाले पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि उन्होने तानाशाही और स्थानीय नेताओं को कोई पावर नहीं मिलने के चलते ये फैसला लिया है।

New Delhi, Jan 18 : पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है, जालंधर के 2 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के 65 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है, पार्टी छोड़ने वाले लोगों ने अपने नेता पर तानाशाही का आरोप लगाया है, विधानसभा चुनाव 2017 में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभऱी आप अब राज्य में अपना सियासी गणित बेहतर करने की कोशिश में लगी हुई है, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ताबडतोड़ प्रदेश के दौरे कर रहे हैं।

तानाशाही का आरोप
सोमवार को पार्टी छोड़ने वाले पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि उन्होने तानाशाही और स्थानीय नेताओं को कोई पावर नहीं मिलने के चलते ये फैसला लिया है, इस्तीफा देने वालों में वार्ड अध्यक्षस, सर्किल अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, संयोजक और अन्य लोग शामिल हैं, पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. शिव दयाल माली के मुताबिक जालंधर पश्चिम से 28 तथा जालंधर मध्य विधानसभा से 37 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है।

स्थानीय नेताओं को पावर नहीं
उन्होने कहा कि प्रदेश की पूरी इकाई को दिल्ली से कंट्रोल किया जा रहा है, स्थानीय नेताओं के पास कोई आजादी नहीं होती, उन्होने कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में जीते अधिकांश विधायकों ने दिल्ली के नेताओं की तानाशाही के चलते पहले ही पार्टी छोड़ दी है।

कौन होगा सीएम चेहरा
आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को की जाएगी, आप के एक नेता ने बताया कि पंजाब चुनाव के लिये सीएम चेहरा चुनने से जुड़े पार्टी के अभियान के तहत 22 लाख से ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिली है। अरविंद केजरीवाल ने 13 जनवरी को पंजाब की जनता से सीएम पद के लिये अपने पसंदीदा उम्मीदवारों के नाम बताने की अपील की थी, इसके लिये उन्होने एक मोबाइल नंबर भी जारी किया था, केजरीवाल ने तब कहा था कि वो आप सांसद भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करना चाहते थे, लेकिन मान ने ये फैसला पंजाब की जनता पर छोड़ने पर जोर दिया, आप संयोजक ने इस के साथ खुद को सीएम पद की दौड़ से बाहर बताया था, केजरीवाल ने यहां एक कार्यक्रम से इतर मीडिया से कहा पंजाब में आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार का नाम मंगलवार दोपहर 12 बजे घोषित किया जाएगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago