वायरल

पहले झूले पर बिठा खाना खिलाया, फिर ऐसे ले ली जान, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

दादा गुरचरण सिंह ने कहा कि बहू राजवीर कौर हैवी को नहलाने के लिये बाथरुम ले गई थी, लेकिन वो नहाने से मना कर रहा था, इसी वजह से वो रो रहा था, अचानक उसके रोने की आवाज बंद हो गई।

New Delhi, Jul 02 : बटिंडा के मतिदास नगर में रविवार सुबह एक कलयुगी मां ने अपने ही 6 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। नहाने से मना करने पर बच्चे की मां को इतना गुस्सा आया, कि उसने बाथरुम के अंदर पहले बेटे की पिटाई की, फिर वो चीख ना पाए, इसलिये उसके मुंह में तौलिया ठूंस दिया, उसके बाद किरच (एक तरह का नुकीला हथियार) से 24 वार किये । मासूम की आंतें तक बाहर आ गई। फिर महिला ने खुद परिवार को लोगों को इस हत्या की जानकारी दी। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहली का छात्र था हैवी
बच्चा हरकिरत सिंह उर्फ हैवी भटिंडा के लॉर्ड रामा पब्लिक स्कूल में पहली का छात्र था। पंजाब एग्रो इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन से जिला मैनेजर के पद से रिटायर हो चुके मृतक के दादा गुरचरण सिंह ने बताया कि घटना रविवार सुबह करीब 10 बजे की है, उनका बेटा परमिंदर कार धो रहे थे। परमिंदर को बेटे को कहीं घूमाने ले जाना था, लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहा।

बहू ने खुद आकर बताया
दादा गुरचरण सिंह ने कहा कि बहू राजवीर कौर हैवी को नहलाने के लिये बाथरुम ले गई थी, लेकिन वो नहाने से मना कर रहा था, इसी वजह से वो रो रहा था, अचानक उसके रोने की आवाज बंद हो गई, कुछ देर बाद बहू ने आकर बताया कि उसने हैवी का खून कर दिया। उसकी बात सुन सभी सन्न हो गये, दौड़ते हुए परिवार के लोगों ने जानकर देखा, तो उनके घर का चिराग खून से लथपथ पड़ा था।

मुझे मेरे बेटे से मिलवा दो, मैंने नहीं मारा
घटना के बाद मौके पर पहुंची भटिंडा पुलिस ने जब हत्या की आरोपी मां राजवीर कौर को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाही, तो वो जोर-जोर से रोने-चिल्लाने लगी, वो बार-बार एक ही बात कह रही थी, कि मुझे मेरे बेटे से मिलवा दो, मेरा बेटा ठीक है, मैंने उसे नहीं मारा । पुलिस मामले में राजवीर से पूछताछ कर रही है।

बेटी की रिहाई की भीख
हालांकि प्रत्यक्षदशियों के अनुसार राजवीर कौर के चेहरे पर बेटे के मरने का कोई मलाल ना था। हत्या की सूचना मिलते ही राजवीर की मां बलवीर कौर भी तुरंत पहुंच गई, वो पुलिस के सामने हाथ जोड़कर रोने, गिड़गिड़ाने लगी, वो पुलिस से विनती कर रही थी, कि मेरी बेटी को छोड़ दो, उसने कुछ नहीं किया है। वो पुलिसकर्मियों के पैर पर चुन्नी रखकर अपनी बेटी की रिहाई की भीख मांग रही थी।

डिप्रेशन में महिला
एसपी सिटी गुरमीत सिंह ने मामले में कहा कि आरोपी महिला पुलिस से कह रही है, कि डिप्रेशन में चली गई थी, वो खुद का जान लेना चाहती थी, लेकिन उसका खुद पर नियंत्रण नहीं रहा, उसने अपने बेटे पर किरच से वार कर दिये। जिसमें उसकी जान चली गई। पुलिस महिला से लगातार पूछताछ कर रही है।
झूले पर बिठाकर खिलाया था खाना
आरोपी राजवीर कौर ने एक दिन पहले ही स्कूल का होमवर्क हैवी से पूरा करवाया था, 2 जुलाई को स्कूल जाने की तैयारी करवा रही थी। हत्या से एक घंटे पहले हैवी मोहल्ले में खेल रहा था, उसकी मां ने उसे बुलाकर झूले पर बिठाकर खाना खिलाया था। परिजनों के अनुसार पूरे परिवार ने एक साथ बैठकर नाश्ता किया था, फिर नहाने के लिये राजवीर हैवी को लेकर कमरे में बने बाथरुम में गई थी।

घर का इकलौता चिराग था हैवी
पड़ोसियों ने बताया कि राजवीर कौर एक पल के लिये भी अपने बेटे को नजरों से दूर नहीं होने देती थी, शादी के 6 साल बाद परमिंदर और राजवीर कौर ने कई मंदिर और गुरुद्वारों में मन्नतें मांगी, तब जाकर हैवी पैदा हुआ था। वो घर का इकलौता चिराग था। हैवी की दादी चलने फिरने में असमर्थ हैं, वो बार-बार कमरे में हैवी का नाम पुकार कर रो रही है, वो कह रही हैं, कि काश आज स्कूल खुला होता, तो उनके बच्चे की जान नहीं जाती।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago