वायरल

असमी बच्‍ची को मोमो बुलाने पर घिरे राघव जुयाल, अब आया कंटेस्टेंट के पिता का रिएक्शन

राघव जुयाल पर रेसिजम के आरोप लग रहे हैं, नॉर्थ ईस्‍ट की कंटेस्‍टेंट को मोमो बुलाने पर उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है, अब बच्‍ची के पिता ने रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, Nov 18: डांस दीवाने के एक एपिसोड में राघव जुयाल ने शो में असम से आई एक कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा को मंच पर बुलाने से पहले उनका इंट्रोडक्शन जिस तरह से दिया वो विवादों में आ गया है । मामले में राघव की सफाई के बाद भी उन पर सवाल उठ रहे हैं । अब इस मामले में खुद गुंजन के पिता रणधीर सिन्हा सामने आए हैं, उन्होंने राघव जुयाल के बयान को लेकर अपना मत रखा है । बताया है कि बेटी के लिए इंट्रोडक्‍शन सुनकर उन्‍हें कैसा लगा ।

राघव के सपोर्ट में गुंजन के पिता
राधव जुयाल के विवादों में घिरने के बाद अब खुद गुंजन के पिता रणधीर सिन्हा इस मामले में सामने आए हैं और उन्होंने शो के होस्‍ट राघव जुयाल का सपोर्ट किया है । पेशे से पुलिस रणधीर सिन्हा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा- ‘मैं इस मामले पर रोशनी डाल सकता हूं क्योंकि मैं भी इस शो का हिस्सा था । मेरी बेटी ने यूट्यूब देखकर चाइनीज बोलना सीखा । जब उसे उसके टैलेंट्स के बारे में पूछा गया तब उसने कहा था कि वह चाइनीज बोल सकती है । तो उन्होंने यानी डांस दीवाने शो की टीम ने उसे चाइनीज बोलने को कहा । इसलिए ही इस बात को स्क्रिप्ट में डाला गया था ।

कुछ गलत नहीं कहा, विरोध कैसा?
गुंजन के पिता ने राघव का समर्थन करते हुए कहा कि चाइनीज भाषा बोलने का और नॉर्थ ईस्ट से होने का कोई कनेक्शन ही नहीं है । उन्‍होंने कहा– ‘अगर उनकी लाइन्स में कुछ होता, तो मैं इसपर जरूर बोलता क्योंकि हम सब असम से हैं ।’ गुंजन के पिता की बातों से ये साफ है कि वहां ऐसा कुछ नहीं हो रहा था जो कि सहीं ना लग रहा हो । विवादों से घिरे राघव के लिए गुंजन के पिता का बयान सबसे बड़ी राहत की बात है ।

राघव ने भी दी सफाई
आपको बता दें कल इस मामले में केन्‍द्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने भी आपत्ति जताई थी, इतना ही नहीं असम के मुख्‍यमंत्री हेमंत विश्‍वास शर्मा ने भी बयान पर विरोध दर्ज किया था । जिसके बाद राघव जुयाल ने एक वीडियो जारी कर और मामले में अपनी सफाई रखी । राघव ने वीडियो में कहा- ‘बच्ची ने क्रिएटिव्स को खुदद ये बताया था कि वो चाइनीज बोल सकती है लेकिन उसका उच्चाहरण काफी अस्पष्ट था । वो इसे अपने टैलेंट के तौर पर गिना रही थी । वे पूरे शो में हंसी-मजाक में इस भाषा को अपने अंदाज में बोल रही थी । शो के अंत में मैंने भी सोचा कि मैं उसे उसी के अंदाज में बोलकर बुलाऊंगा और उसे मंच पर इनवाइट करूंगा । ये शो के अंदर मनोरंजन के लिए एक मजाक था और सिर्फ एक छोटी सी क्लिप से मुझे जज करना गलत है । आप पूरा शो देखें, फिर पता चलेगा कि असल में बात है क्‍या ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago