वायरल

रेवाड़ी – मुख्य आरोपी पंकज की प्रेग्नेंट पत्नी आई सामने, दिया ऐसा बयान जिसे सुन फौजी भी रह जाएगा हक्का-बक्का

रेवाड़ी – ज्योति ने बताया कि पुलिस ने उसके मायके वालों को परेशान कर रखा है, उनका नाबालिग भाई और पिता को पिछले 6 दिनों से उठा रखा है, जबकि मामले में उनका कोई कसूर नहीं है।

New Delhi, Sep 21 : हरियाणा के बहुचर्चित रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी फौजी पंकज की पत्नी सामने आई है, उसने जो बयान दिया है, उसे सुनकर पंकज भी हक्के-बक्के रह जाएंगे। फौजी की पत्नी ज्योति ने कहा कि अब उनका पंकज के साथ कोई रिश्ता नहीं है, उसने ऐसा काम करके उन्हें धोखा दिया है, वो इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाएगी। इसलिये वो उससे रिश्ता तोड़ना चाहती है, वो अब उसके साथ नहीं रहना चाहती है।

पुलिस कर रही परेशान
ज्योति ने बताया कि पुलिस ने उसके मायके वालों को परेशान कर रखा है, उनका नाबालिग भाई और पिता को पिछले 6 दिनों से उठा रखा है, जबकि मामले में उनका कोई कसूर नहीं है, इतना ही नहीं पुलिस रात के 2-2 बजे आ पहुंचती है, और उन्हें परेशान करती है, उनसे बार-बार पंकज के बारे में पूछा जाता है, ज्योति ने कहा कि जब उन्हें पंकज के बारे में कुछ भी पता ही नहीं, तो वो कैसे कुछ बताएं, वो सात महीने की प्रेग्नेंट है, घर में कोई आदमी नहीं है, इसके बावजूद पुलिस बार-बार टॉर्चर कर रही है।

पुलिस कर रही टॉर्चर
युवती ज्योति ने कहा कि इस समय वो मानसिक रुप से परेशान चल रही है, उनके पेट में बच्चा पल रहा है, अगर उस बच्चे को कुछ हुआ, तो उसका जिम्मेदार पुलिस-प्रशासन होगा। आपको बता दें कि पिछले साल 15 नवंबर को मुख्य आरोपी पंकज की शादी गांल कुराहवटा के रहने वाले मनोज की बेटी ज्योति के साथ हुई थी, ज्योति ने कहा कि उसने पहले पंकज के बारे में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं सुनी थी, लेकिन उस पर से भरोसा उठ गया है और अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।

गोली मारे या फांसी दे, कोई लेना-देना नहीं
दुष्कर्म के आरोपित पंकज की सास प्रमोद ने इस मामले में बोलते हुए कहा कि अब पंकज और उसके परिवार से उनका कोई रिश्ता नही है, पुलिस उसे गोली मार दे, या फांसी पर चढा दे, उनका कोई मतलब नही है, पुलिस के कहने पर हमने बेटी को अपने घर ले आये, क्योंकि वो सात महीने की प्रेग्नेंट है, उसे देखभाल की जरुरत है, लेकिन लोग उसे परेशान कर रहे हैं, अगर पैदा होने वाले बच्चे को कुछ हुआ, तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। रोजाना पुलिस दो से तीन बार चक्कर लगाती है, आखिर हमारा कसूर क्या है ? पुलिस पंकज को पकड़े, नहीं तो पूरे गांव की पंचायत थाने में जाकर बैठेगी।

नाबालिग भाई और पिता हिरासत में
ज्योति ने बताया कि पुलिस ने उसके नाबालिक भाई दिनेश को पिछले एक सप्ताह से हिरासत में रख रखा है, पिता दिनेश भी 4 दिन से पुलिस हिरासत में हैं, ज्योति की ननद का ऑपरेशन से बच्चा हुआ है, पेट के अंदर ही बच्चे की मौत हो गई थी, तो उसी का हाल-चाल जानने के लिये उसका भाई उसके ससुराल गया था। वो अभी दसवीं में पढता है, नाबालिग है, उसका क्या कसूर है, जो उसे इतने दिनों से पुलिस हिरासत में रख रखा है। वो गांव वालों से मदद मांग रही है, गांव वाले जल्द ही थाने में धरना देने का प्लान बना रहे हैं, लोगों का कहना है कि पुलिस पंकज को पकड़े, परिवार वालों को क्यों परेशान कर रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago