वायरल

IPL ओपनिंग सेरेमनी में रोहित शर्मा ने क्या कहा ? जो पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से आईपीएल होस्ट जतिन सप्रू सवाल कर रहे थे, उसी दौरान टीवी कैमरा उनकी पत्नी रितिका सजदेह की ओर गया, वो काफी इमोशनल नजर आई।

New Delhi, Apr 08 : आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज बीती शाम मुंबई में हो गया। वानखेड़े स्टेडियम में हुई ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन, प्रभुदेवा, तमन्ना भाटिया और जैकलीन फर्नांडीज ने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दिए। फिर पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के बीच खेला जाएगा। इस रोमांचक मुकाबले में सीएसके ने बाजी मारी। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों की परफॉरमेंस के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को स्टेज पर बुलाया गया।

रोहित से होस्ट ने किये सवाल
जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से आईपीएल होस्ट जतिन सप्रू सवाल कर रहे थे, उसी दौरान टीवी कैमरा उनकी पत्नी रितिका सजदेह की ओर गया, वो काफी इमोशनल नजर आई। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई की टीम सबसे ज्यादा तीन बार ये टूर्नामेंट जीत चुकी है।

रितिका हो गई इमोशनल
रोहित शर्मा की पत्नी रितिका अक्सर अपने पति का मैच देखने के लिये स्टेडियम पहुंचती है, जब कैमरे ने रितिका को दिखाया, तो वो थोड़ी इमोशनल दिखीं। दरअसल मुंबई इंडियंस के कप्तान और अपने पति के जबाव को सुनकर और फैंस के मन में रोहित के लिये उमड़े प्यार को देखकर रितिका इमोशनल हो गई थीं।

रोहित शर्मा ने कही ये बात
जो होस्ट ने मुंबई के कप्तान से पूछा कि उन्हें कैसा लग रहा है, तो रोहित शर्मा ने स्टेडियम की जनता की ओर देखते हुए कहा कि हमने यहां मौजूद बेहद शानदार क्राउड के लिये इस टूर्नामेंट की 3 टाइटल जीते हैं। ये क्राउड पिछले कई सालों से हमें सपोर्ट कर रही है। साथ ही कप्तान ने ये भी कहा कि ये साल भी अलग नहीं होगा, पहले जैसा ही होगा। हम फिर से कोशिश करेंगे कि इस साल भी टूर्नामेंट जीते।

आसान नहीं राह
मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे बोलते हुए कहा कि हमारी कोशिश होगी, कि अपना बेस्ट देकर फिर से इस टूर्नामेंट को अपने नाम करें। लेकिन हमें पता है कि ये इस साल इतना आसान नहीं होने वाला है। इसके लिये बहुत मेहनत करनी होगी। हमने एक टीम के रुप में बेहतरीन तैयारी की है। हम कोशिश करेंगे कि क्राउड की उम्मीदों पर खरे उतरे।

रितिका हो जाती हैं इमोशनल
ऐसा नहीं है कि ये पहला मौका है, जब मैदान में अपने पति को देखते हुए रितिका इमोशनल हो गई, इससे पहले भी कई मौकों पर वो भावुक हो चुकी हैं। नवंबर में दोनों की मैरिज एनिवर्सरी थी, उस दिन रोहित ने दोहरा शतक लगाया था। जब भी स्टेडियम में बैठी रितिका के आंखों से आंसू निकलने लगे थे।

रोमांचक रहा मैच
आईपीएल के पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 165 रन बनाये, जिसमें सूर्य कुमार यादव ने 43, क्रुणाल पंड्या ने 22 गेंदों में नाबाद 41 और ईशान किशन ने 40 रन बनाये। जबाव में सीएसके की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन ड्रवेन ब्रावो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने मैच का पासा पलट दिया। ब्रावो ने 30 गेदों में 68 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसकी वजह से सीएसके एक गेंद पहले ही मैच जीतने में सफल रही।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago