वायरल

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने विराट-अनुष्का को दी खास सलाह, सोशल मीडिया पर वायरल

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी, तब दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी।

New Delhi, Dec 17 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सात समंदर पार शादी की, हर आम और खास उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं, अब टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उन्हें एक खास सलाह दी है, आपको बता दें कि शादी के चार दिन बाद भी सोशल मीडिया पर विरुष्का ट्रेंड कर रहा है। टेनिस सनसनी ने विराट-अनुष्का पर बोलते हुए कहा कि बड़े लोगों की शादियां थोड़ी कॉम्पलिकेटेड होती है, क्योंकि उन्हें सबको फेस करना होता है, ये खुद तक सीमित नहीं होता।

मीडिया का सामना तो करना पड़ेगा
टेनिस स्टार ने कहा कि विराट-अनुष्का को मीडिया के बारे में पता था, इसी वजह से उन्होने सात समंदर पार इटली जाकर शादी की, हालांकि फिर भी देश लौटने के बाद उन्हें मीडिया का सामना तो करना ही पड़ेगा। मुझे ऐसे समय में मीडिया का प्रचार बिल्कुल भी पसंद नहीं, शादी को लेकर लोग पहले ही तनाव में रहते हैं, ऊपर से मीडिया वाले परेशान करते हैं। मेरी बहन की शादी हुई, वो हाई प्रोफाइल नहीं था, लेकिन फिर भी तनावपूर्ण था।

सानिया की शादी भी रही सुर्खियों में
आपको बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया, दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी, कुछ लोगों को इस शादी पर इसलिये आपत्ति थी कि शोएब पाकिस्तानी हैं, हालांकि शादी के बाद सानिया मिर्जा ने कहा था कि उन्होने पाकिस्तानी से नहीं बल्कि इंसान से शादी की है।

साल 2010 में की थी शादी
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी, तब दोनों की शादी खूब सुर्खियों में रही थी, एक लड़की ने खुद को शोएब मलिक की बीवी बताया था, जिसके बाद मामला और ज्यादा सुर्खियों में आ गया था। हालांकि सानिया और शोएब ने सबकुछ अच्छे से हैंडल कर लिया था। जिसके बाद दोनों ने सात फेरे लिये थे। लेकिन विराट-अनुष्का की तरह ही उनकी शादी भी काफी हाई-प्रोफाइल रही थी।

विराट ने गुपचुप तरीके से की शादी
विराट-अनुष्का ने शायद इन्हीं बातों का ध्यान रखते हुए इटली में जाकर शादी की, दोनों ने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा था, कि जिस पंडित जी ने उनके फेरे करवायें, कुछ घंटे पहले तक उन्हें भी मालूम नहीं था कि वो किसकी शादी करवाने वाले हैं। विराट कोहली की शादी में उनके करीबी रिश्तेदारों के अलावा कुछ दोस्त ही शामिल हो पाये थे। कुल 44-50 लोग उनके बाराती बने थे।

अनुष्का नहीं चाहती थी मीडिया कवरेज
दरअसल विराट-अनुष्का को करीब से जानने वाले का दावा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नहीं चाहती थी कि उनकी शादी की मीडिया कवरेज हो, दरअसल वो इस खास मौके पर कोई तमाशा नहीं चाहते थे। इसी वजह से उन्होने सीक्रेट शादी का प्लान बनाया, यहां तक कि अनुष्का ने अपनी शादी की शॉपिंग तक मुंबई में नहीं की, ताकि किसी को भी शादी का शक ना हो।

फिलहाल हनीमून पर है स्टार कपल
विराट-अनुष्का शादी के बाद क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, फिलहाल ये स्टार कपल रोम में छुट्टियां बिता रहे हैं। बीते शुक्रवार को ही दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो कि काफी वायरल हो रहा है, दोनों के लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि शादी के 6 दिन बीत जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भरी पड़ी हैं।

ग्रैंड रिसेप्शन
हनीमून से लौटने के बाद विरुष्का 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, आपको बता दें कि विराट दिल्ली के रहने वाले हैं, तो यहां पर उन्हें सगे-संबंधियों के अलावा रिश्तेदार रिसेप्शन में शामिल होंगे, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के अलावा, क्रिकेट और बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है।

नया साल साथ में मनाएंगे विरुष्का
ग्रैंड रिसेप्शन के बाद विराट और अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के लिये रवाना हो जाएंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली को टीम इंडिया का कप्तानी करनी है, ऐसे में नया साल साथ में मनाने के बाद अनुष्का वापस देश लौट आएंगी, जबकि विराट टीम के साथ रहेंगे। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को 3 टेस्ट मैच 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलने हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago