वायरल

Video : बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी का सबसे धमाकेदार इंटरव्यू, इस कंटेस्टेंट को कहा ‘बंदरिया’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
शो से बाहर आ चुकी सपना चौधरी चाहती तो अपने फैन्स को रिझा कर वोटों की अपील कर सकती थी, लेकिन वो या तो शो में लेटी नजर आती थी, या फिर हिना के इशारों पर नाचती हुई।

New Delhi, Nov 27 : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं, घर से बाहर निकलते ही सपना ने एक धमाकेदार इंटरव्यू दिया है, जब उनसे पूछा गया कि बिग बॉस सीजन 11 में उनकी यात्रा कैसी रही, तो उन्होने कहा, बहुत अच्छा, मस्त । आपको बता दें कि डांसर ने ये इंटरव्यू पॉप डायरिज को दिया है, जिसका किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, वहीं से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

सपना से कई सवाल
इस इंटरव्यू में सपना से कई सवाल पूछे गये, जब उनसे पूछा गया कि जब घर के भीतर उनकी एंट्री हुई थी, तो उनकी छवि सच के साथ खडे रहने वाले एक कंटेस्टेंट की थी, लेकिन बाद में ऐसा लगा कि आप बस एक बात के पीछे पड़ गई हैं, जिसका कोई कारण नहीं है। सपना चौधरी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं किसी भी बात के पीछे पड़ी, सबका अपना-अपना समझाने का तरीका होता है, जो तरीका मुझे अच्छा लगा, वो मैंने किया।

शिल्पा से दोस्ती और बाद में दूरी
भाभी जी उर्फ शिल्पा शिंदे को लेकर भी सवाल पूछे गये, कि शो के शुरुआत में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन बाद में दोनों में दूरियां आ गई। इसके पीछे क्या वजह रही, इस पर डांसर ने कहा कि ये दूरियां उन्होने नहीं बढाई, जब शिल्पा की अर्शी से लड़ाई हो गई थी, तब वो अकेली रहती थी, मैं भी अकेली थी, फिर हमारी बातचीत होने लगी, बाद में अर्शी और शिल्पा का पैचअप हो गया, तो उन्होने मुझे किनारे कर दिया।

कोर्टरुम टास्क पर भी किया गया सवाल
सपना से अगला सवाल कोर्टरुम वाले टास्क पर भी पूछा गया कि उन्होने वहां पक्षपात पूर्ण रवैया दिखाया, इसके जवाब में उन्होने कहा कि कोर्टरुम वाले टास्क में मुझे समझाने का मौका नहीं मिला, मैं मानती हूं, कि उस टास्क को मेरी वजह से हारे, लेकिन उसके पीछे भी बहुत से कारण थे, जो बाहर नहीं आ पाए। उन्होने बंदगी का जिक्र करते हुए कहा कि वो अपनी साइड के लिये ज्यादा पक्षपाती थी।

बंदगी के लिये किया बंदरिया शब्द का इस्तेमाल
सपना यही नहीं रुकी, उन्होने कोर्टरुम का जिक्र करते हुए बताया कि बंदगी का मोटिव था कि पुनीश और विकास को जिताना है, इसके लिये उन्होने पूरा जोर लगाया था, कि मैं उन्हीं को सपोर्ट करूं, हालांकि मैं नाखुश थी कि गलतियां दोनों ही टीमों से हुई थी, मैं अकेले फैसला देती, तो सबको पता चल जाता, और मैं वहां फेयर रहती, लेकिन बंदरिया को साथ बिठाकर बहुत गलत किया।

इस इंटरव्यू के दौरान कुछ भी बहुत कुछ कहा
इस इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने बताया कि हिना खान से उनकी अच्छी दोस्ती है, वो बंदगी और पुनीश को छोड़कर हर किसी के साथ खुशी-खुशी टच में रहना चाहेंगी, साथ ही उन्होने बताया कि विकास गुप्ता के शो के जीतने के चांसेज काफी ज्यादा हैं, शुरुआत में तो हम अच्छे दोस्त थे, लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वो माइंड गेम खेलता है, तो मैंने उससे बात करनी बंद कर दी।

टीवी पर इमेज बनाने में असफल
भले सपना को डांस सेंसेशन कहा जाता है, लेकिन जब उन्हें टीवी पर बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो में मौका दिया गया, तो वो अपना अच्छा इमेज बनाने में असफल रही, दरअसल हिना के इशारों पर नाचने की वजह से बिग बॉस के दर्शकों के बीच सपना का इमेज खराब हुआ, शायद इसी वजह से उन्हें इस हफ्ते ज्यादा लोगों ने वोट नहीं किया, नहीं तो सपना को इस टाइटल का बड़ा दावेदार माना जा रहा था।

हिना खान ने किया माइंड वॉश
शो से बाहर आ चुकी सपना चौधरी चाहती तो अपने फैन्स को रिझा कर वोटों की अपील कर सकती थी, लेकिन वो या तो शो में लेटी नजर आती थी, या फिर हिना के इशारों पर नाचती हुई, आखिर में तो वो सलमान खान से भी उलझ गई, वो दबंग खान की सही बात भी मानने को तैयार नहीं थी, जिससे साफ लग रहा था कि हिना खान ने सपना का माइंड वॉश कर दिया है।

बिग बॉस टाइटल की दावेदर
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब इस शो में आई थी, तो उन्हें इस शो के टाइटल का बड़ा दावेदार माना गया है, वो बहुत संघर्ष से यहां तक की सफर पूरा की है, इस वजह से उनकी दावेदारी और भी ज्यादा मजबूत हो जाती थी, लेकिन शो के अंदर उन्होने जिस तरह से खेला उससे लगने लगा, कि ये ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है, आखिरकार सपना के शो जीतने का सपना भी सपना ही रह गया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago