वायरल

निखिल हांडा के इस चाल में फंस गई शैलजा, ये बोलकर बिठाया था कार में

शैलजा ने निखिल से कहा कि वो अब इस अफेयर को आगे नहीं बढा सकती, तो हांडा उसे ब्लैकमेल करने लगा, वो निजी पलों की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल करने की धमकी देने लगा।

New Delhi, Jun 28 : शैलजा द्विवेदी हत्याकांड में रोजाना नये-नये खुलासे हो रहे हैं, अब नया खुलासा ये हुआ है कि कैसे निखिल ने शैलजा को अपनी कार में बिठा लिया, और वो मान भी गई। पहले कहा जा रहा था, कि पिछले कुछ दिनों से शैलजा आरोपी मेजर से दूरियां बना रही थी, वो उससे संबंध तोड़ना चाहती थी, दूसरी ओर वो उसके साथ अफेयर जारी रखने के लिये तरह-तरह की साजिश रच रहा था।

पहले ब्लैकमेल की कोशिश
जैसे से शैलजा ने निखिल से कहा कि वो अब इस अफेयर को आगे नहीं बढा सकती, तो हांडा उसे ब्लैकमेल करने लगा, वो निजी पलों की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल करने की धमकी देने लगा, इसी वजह से शैलजा उससे पूरी तरह से दूरी नहीं बना पा रही थी, वो उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी, लेकिन बार-बार वो ब्लैकमेल कर अपनी बात मनवा लेता था।

बस आखिरी बार मिल लो
शैलजा आरोपी मेजर से मिलना नहीं चाहती थी, लेकिन वो लगातार मिलने के लिये दबाव बना रहा था। निखिल हांडा 2 जून को ही छुट्टी लेकर दीमापुर से दिल्ली आ गया था, वो बार-बार मिलने के लिये समय मांग रहा था, फिर 21 दिन बाद शैलजा ने उससे मिलने की बात कही, उसने इस दरम्यान कत्ल का पूरा प्लान बना लिया था और चाकू भी खरीद कर रख लिया था, ताकि उन्हें इस दुनिया से विदा कर सके।

आखिरी मुलाकात
23 जून की सुबह 8.30 बजे आरोपी मेजर ने महिला को फोन किया, वो कहने लगा कि आपसे कुछ जरुरी बात करनी है, बस एक बार मिल लो। इसके बाद फिर ना कभी मिलूंगा, और ना कॉल करुंगा। शैलजा ने भी सोचा कि शायद अब उससे छुटकारा मिल जाए, वो मेजर निखिल हांडा की चाल को समझ नहीं पाई और आखिरी बार मिलने पहुंच गई। उसे पता ही नहीं था कि हांडा की आखिरी मुलाकात का मतलब कितना खतरनाक था।

भावुकता का उठाया फायदा
मृतका के पति मेजर अमित द्विवेदी ने पुलिस को बताया कि शैलजा बहुत भावुक थी, इसी बात का फायदा उठाकर निखिल ने उसकी हत्या कर दी। अमित के अनुसार शैलजा खुद ही निखिल से दूरी बना रही थी, वो उससे बात तक नहीं करना चाहती थी, इसी वजह से उसने उसकी कत्ल का प्लान बनाया। पुलिस पूछताछ में हांडा ने कहा कि शैलजा उसकी नहीं हो रही थी, इसी वजह से उसे मार दिया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago