वायरल

लोकसभा चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने तैयार की रणनीति, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, कि पटना साहिब सीट से बीजेपी उम्मीदवार को लेकर जो भी खबर आ रही है, वो महज अफवाह है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि इस खबर को मीडिया के जरिये प्लान किया जा रहा है।

New Delhi, Sep 26 : लोकसभा चुनाव में करीब सात-आठ महीने का समय है, राजनीतिक दलों में तैयारियां शुरु हो चुकी है, बिहार में सीटों और टिकट को लेकर पिछले कुछ दिनों से एनडीए में लगातार बातचीत हो रही है। कहा जा रहा है कि बातचीत आखिरी दौर में है, जल्द ही इस पर औपचारिक ऐलान किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब सीट से टिकट कटना तय है, यहां से बीजेपी रविशंकर प्रसाद या नंद किशोर यादव को चुनावी मैदान में उतार सकती है।

शॉटगन ने किया ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट के जरिये इशारों में ऐलान कर दिया है, कि वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होने ट्विटर पर लिखा, कि पटना साहिब सीट से बीजेपी उम्मीदवार को लेकर जो भी खबर आ रही है, वो महज अफवाह है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि इस खबर को मीडिया के जरिये प्लान किया जा रहा है। साथ ही उन्होने कहा कि अगर ये सच है, तो भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता ।

पटना साहिब से ही लड़ेंगे चुनाव
शॉटगन ने कहा कि इस बारे में मेरा जो पहले स्टैंड था, आज भी वही है, उन्होने साफ शब्दों में कहा था कि वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे। आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी सांसद ने कहा था कि 2019 में स्थिति अलग हो सकती है, लेकिन स्थान वही रहेगा। यानी साफ शब्दों में उन्होने कह दिया था कि अगर बीजेपी टिकट नहीं देगी, तो वो किसी अन्य दल के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ सकते हैं।

लोकतांत्रिक लड़ाई
बीजेपी सांसद ने कहा कि इसमें कोई गलत बात नहीं है, ये लोकतांत्रिक लड़ाई है, मैं किसी भी उम्मीदवार का स्वागत करता हूं। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों लालू परिवार के बेहद करीब दिख रहे हैं, तेजस्वी ने उन्हें राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था, लेकिन वो बीजेपी के रुख का इंतजार कर रहे हैं, उसके बाद अपने पत्ते खोलेंगे, पिछले दिनों अरविंद केजरीवाल ने उन्हें पश्चिमी दिल्ली या नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था, लेकिन वो पटना साहिब सीट छोड़ना नहीं चाहते हैं। आपको बता दें कि शॉटगन पिछले दो बार से इस सीट से सांसद हैं।

मोदी-शाह के खिलाफ बयानबाजी
सूत्रों का दावा है कि बिहार बीजेपी और केन्द्रीय नेतृत्व पटना साहिब सीट से शत्रुघ्न सिन्हा का विकल्प ढूंढ रही है। दरअसल मंत्री नहीं बनाये जाने से नाराज बॉलीवुड स्टार लगातार मोदी-शाह के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, वो कई बार पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी कर चुके हैं, इसी वजह से उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटा दिया गया। बिहार विधानसभा चुनाव से भी पार्टी ने उन्हें दूर रखा था। तब से ही कहा जा रहा है कि बीजेपी 2019 में उनका टिकट काटेगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago