वायरल

सूर्यकुमार श्रेयस अय्यर के लिये बने थे संकटमोचक, नहीं तो टीम से कट रहा था पत्ता

सूर्यकुमार मैदान पर श्रेयस के लिये ड्रिंक्स लेकर गये, जब मुंबई के इस बल्लेबाज ने टेस्ट डेब्यू पर शतक ठोका, तो उन्होने जमकर तालियां बजाई।

New Delhi, Nov 27 : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, इस टेस्ट के दूसरे दिन डेब्यू कर रहे भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने शतक जड़ा, वो डेब्यू पर टेस्ट शतक जड़ने वाले 16वें भारतीय बने, श्रेयस ने 171 गेंदों में 105 रन बनाये, उनकी बल्लेबाजी के बदौलत भारतीय टीम ने पहली पारी में 345 रनों का स्कोर खड़ा किया, सूर्य को भी इस मैच में चोटिल केएल राहुल की जगह स्क्वॉड में शामिल किया गया था, हालांकि उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं मिला, लेकिन वो अपने खास दोस्त श्रेयस की मैच के दौरान हौसला अफजाई करते नजर आये।

मजेदार इंटरव्यू
सूर्यकुमार मैदान पर श्रेयस के लिये ड्रिंक्स लेकर गये, जब मुंबई के इस बल्लेबाज ने टेस्ट डेब्यू पर शतक ठोका, तो उन्होने जमकर तालियां बजाई, दोनों के बीच की दोस्ती ने फैंस का दिल जीत लिया। कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सूर्यकुमार ने बीसीसीआई टीवी के लिये श्रेयस अय्यर का मजेदार इंटरव्यू किया, जिसमें अय्यर ने खुलासा किया, कैसे सूर्यकुमार ने रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिये अपने शुरुआती दिनों में उनका समर्थन किया था, बीसीसीआई ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया, उन्होने श्रेयस को गले लगाया, उन्होने ताली बजाई, वह सबसे खुश थे, जब उनके साथ ने डेब्यू पर शतक बनाया। सूर्या के साथ श्रेयस अय्यर का ये इंटरव्यू दिल को छू लेने वाला है।

कानपुर स्टेडियम से है श्रेयस का खास कनेक्शन
इस इंटरव्यू में श्रेयस ने सूर्यकुमार के साथ अपने रिश्ते और कानपुर स्टेडियम के अपने कनेक्शन को लेकर खुलकर बात की, उन्होने बताया ये स्टेडियम मेरे लिये बहुत भाग्यशाली रहा है, मेरा पहला रणजी सीजन सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में था, पहली चार पारियों के बारे मेरा साथ देने के लिये मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं, मैंने सोचा था कि मैं टीम से बाहर हो जाऊंगा, लेकिन उन्होने मेरा साथ दिया। इसी इंटरव्यू में स्टार बल्लेबाज ने एक पुराने मैच का जिक्र किया, जो कानपुर में खेला गया था, जिसमें मुंबई ने 20 या 30 रन पर 5 विकेट गंवा दिये थे, इस मैच में श्रेयस ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ 150 रनों की साझेदारी की थी, टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया था, ऐसे में इस मैदान को श्रेयस ने अपने लिये खास बताया, उन्होने आगे कहा कि हां ये भाग्यशाली रहा है, आईपीएल में भी मैंने यहां 93 रन बनाये, इसलिये ये मेरे लिये अब तक के सबसे भाग्यशाली मैदानों में से एक है।

डेब्यू पर शतक जड़ना खास एहसास
अपने टेस्ट डेब्यू को लेकर श्रेयस अय्यर ने कहा, टेस्ट क्रिकेट खेलना मेरा हमेशा से सपना रहा है, लेकिन मेरे लिये चीजें अलग तरह से हुईं, मैंने टी-20, वनडे और अब टेस्ट खेला, लेकिन ठीक है, मैं वास्तव में खुश महसूस कर रहा हूं, डेब्यू पर शतक बना रहा हूं, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता, ये दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago