वायरल

तस्‍वीर देखकर उम्र का अंदाजा लगाइए, अच्‍छे खासे मात खा गए हैं, कोई नहीं बता सकता इनकी असली उम्र

तस्‍वीर में दिख रहीं ये दो खूबसूरत लड़कियां किस उम्र की होंगी । यकीनन आप 18 से 25 साल के बीच का कोई नंबर सोच रहे होंगे । लेकिन जब आप इनकी असली उम्र को जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे ।

New Delhi, Aug 29 : ताईवान में दो लड़कियों की तस्‍वीर वायरल हो रही है । बेहद खूबसूरत और जवां इन दोनों लड़कियों को एक साथ देखकर आप ना तो इनके रिश्‍ते का अंदाजा लगा पाएंगे और ना ही इनकी उम्र गेस कर पाएंगे । चलिएएक बार और ट्राई कर लीजिए, 25 या 26 साल । जी हां, इससे ज्‍यादा उम्र की हम कल्‍पना भी नहीं कर सकते । दरअसल तस्‍वीरों में दिख रहीं ये दोनों खूबसूरत लड़कियां मां-बेटी हैं ।

ये हैं इनकी उम्र
मां-बेटी, जी हां पढ़कर झटका लगा होगा आपको । अब जानिए इनकी उम्र, मां की उम्र है 63 साल और और बेटी की उम्र है 43 साल । जी हां,  उम्र का ऐसा आंकड़ा जो इस तस्‍वीर को देखकर बिलकुल जहन में नहीं उभरता । लेकिन ये सच है, ताईवाई की रहने वाली ये मां-बेटी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं । दोनों की खूबसूरती के आगे कोई ये समझ ही नहीं पाता कि इस उम्र में इन्‍होने खुद को ऐसे कैसे मेंटेन किया हुआ है ।

पहचानना भी मुश्किल
कोई भी इनकी सही उम्र का पता नहीं लगा सकता है । इनकी उम्र के बारे में मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है । लोग इन्‍हें मां-बेटी नहीं, बल्कि बहनें ही समझते होंगे वो भी सिर्फ 20-21 साल की । 43 साल की लूर ह्सू के मुताबिक कई बार यंग लड़के आकर उनसे उनका नंबर मांगते हैं, या उनसे दोस्‍ती करना चाहते हैं । लेकिन जब वो उन्‍हें अपनी सही उम्र बताती हैं तो वो हक्‍के-बक्‍के रह जाते हैं ।

ये है इनकी जवां खूबसूरती का राज
सोशल मीडिया पर वायरल लूर ह्सू ने अपनी और अपनी मां की जवां खूबसूरती का राज कुछ इस तरह बताया । उनके मुताबिक वो सिर्फ वेजिटेरियन फूड ही खाना पसंद करती हैं , साथ ही अपनी त्‍वचा का भी खास ख्‍याल रखती हैं । उनके बाल आज भी सिल्‍की और खूसूरत हैं । रोजाना एक निश्चित डायट को फॉलो करना उन्‍हें पसंद है इसके अलावा बाहर के खाने से एकदम दूर रहना और रोज एकसरसाइज करना यही उनका फिटनेस मंत्रा है ।

खूब पानी पीना चाहिए
लुरू ह्सू के मुताबिक वो ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं । उनके मुताबिक ‘अगर आपकी स्किन में पर्याप्त पानी है तो एजिंग और रिंकल्स नहीं होते ।  हम रोज गुनगुना पानी पीते हैं.’ लुरू की मां 63 साल की हैं और उनकी तीन बेटियां है । एक की उम्र 43 साल है, तो दूसरी की 42 साल और तीसरी 36 साल की हैं । तीनों की उम्र ही मानों थम सी गई है । उन पर उम्र का जरा भी असर होता नजर नहीं आता ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago