वायरल

दादा पूर्व सीएम, पिता पूर्व मंत्री और एमएलए, तेज के बयानबाजी के बाद भी आखिर क्यों चुप है ऐश्वर्या

ऐश्वर्या की पढाई पटना के एक प्रतिष्ठित स्कूल से शुरु हुई, जिसके बाद वो दिल्ली के मिरांडा हाउस ग्रेजुएशन के लिये पहुंची, फिर नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए किया।

New Delhi, Nov 09 : बिहार के बड़े राजनीतिक कुनबे लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, सिर्फ 6 महीने के भीतर ही तेज प्रताप अपनी शादी तोड़ने पर आमदा है, आपको बता दें कि तेज की पत्नी ऐश्वर्या भी बिहार के बड़े राजनेता चंद्रिका राय की बेटी हैं, उनके दादा दरोगा प्रसाद राय भी बिहार के सीएम रह चुके हैं, हालांकि लालू परिवार मामले को सुलझाने में लगी हुई है, तो ऐश्वर्या और उनके पिता ने भी पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है।

बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक
आपको बता दें कि ऐश्वर्या के दादा दरोगा प्रसाद राय कांग्रेसी थे, वो बिहार के दसवें सीएम थे, 16 फरवरी 1970 से 22 दिसंबर 1970 तक उन्होने बिहार की गद्दी संभाली। 90 के दशक में जब बिहार में लालू प्रसाद यादव की राजनीति का उदय हुआ, तो दरोगा राय के बेटे चंद्रिका राय भी लालू के साथ हो गये। आपको बता दें कि दरोगा राय के पांच बेटों में चंद्रिका राय दूसरे नंहर पर हैं, वो सारण जिले के परसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं और पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं। उन्होने अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या की शादी लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप से की थी।

दिल्ली से पढाई
ऐश्वर्या की पढाई पटना के एक प्रतिष्ठित स्कूल से शुरु हुई, जिसके बाद वो दिल्ली के मिरांडा हाउस ग्रेजुएशन के लिये पहुंची, फिर नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए किया। जबकि तेज प्रताप सिर्फ बारहवीं पास हैं, तेज ने एकतरफा फैसला लेते हुए कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है, वो बार-बार मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि दूसरी तरफ ऐश्वर्या और उनका परिवार पूरी तरह से चुप्पी साध रखा है, कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

घर वालों ने तय की थी शादी
तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी दोनों के घर वालों ने तय की थी, दोनों एक-दूसरे के लिये अजनबी थे, लेकिन तेज ने महज कुछ ही दिनों में फैसला ले लिया, कि ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है, इसलिये वो उनसे तलाक लेंगे, तेज खुलकर कह रहे हैं कि घुट-घुट कर जीने से अच्छा है, अलग हो जाए, हालांकि लालू परिवार और ऐश्वर्या का परिवार मामले को सुलझाने की कोशिश में हैं, वो तेज प्रताप को समझाना चाहते हैं, इसी वजह से वो वापस घर ही नहीं लौट रहे हैं।

ऐश्वर्या के परिवार का हाल
अब तक तेज प्रताप और लालू परिवार के जरिये जो भी बातें सामने आई है, उसमें ऐश्वर्या और उनके परिवार की चुप्पी से अंदाजा लगाया जा सकता है, कि वो किस घुटन और मानसिक स्थिति में होंगे। हालांकि लालू परिवार के लोग उन्हें लगातार आश्वासन दे रहे हैं, राबड़ी देवी से लेकर मीसा भारती तक तेज प्रताप को समझाने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वो घर ही वापस नहीं आ रहे हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago