वायरल

किसके कहने पर तेजस्वी ने पत्नी का नाम रेचल से किया राजश्री, खुद बताई पूरी बात

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने अपनी शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें साझा की, तेजस्वी ने कहा राजश्री से लंबे समय से हमारी दोस्ती थी।

New Delhi, Dec 14 : लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव नवविवाहिता पत्नी के साथ दिल्ली से पटना आ पहुंचे हैं, यहां बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत भारी संख्या में जुटे समर्थकों ने एयरपोर्ट पर ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया, फूलों से सजी कार पर बैठे तेजस्वी और लाल साड़ी में खूबसूरत दिख रही दुल्हन राजश्री ने वहां उपस्थित लोगों को हाथ जोड़कर प्रणाम किया। दोनों रात 8.30 बजे दिल्ली से पटना पहुंचे, जहां समर्थकों के हुजुम के बीच उनकी कार राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची।

शादी से जुड़े खुलासे
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे ने अपनी शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें साझा की, तेजस्वी ने कहा राजश्री से लंबे समय से हमारी दोस्ती थी, पिताजी ने पूछा कि तुम्हारी पसंद की की लड़की है तो बताओ, नहीं तो हम ढूंढेंगे, मैंने उन्हें राजश्री के बारे में बताया, वो राजी हो गये, वैंसे उन्हें पहले से इसके संकेत थे, बीच में बिहार विधानसभा का चुनाव आ गया, फिर कोरोना काल आ गया, अब जाकर हमारी शादी हुई है।

पिता क्यों नहीं हुए शादी में शामिल
पिता के शादी में शामिल नहीं होने पर तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में शादी के समय पिताजी हमलोगों के साथ नहीं थे, उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, ये पूछे जाने पर कि राजश्री के बारे में लालू जी की क्या राय थी, तेजस्वी ने कहा उनका यही कहना था कि जहां बच्चे खुश रहे, वैसे भी हमलोग समाजवादी हैं, भेदभाव नहीं करते, तेजस्वी ने कहा, मेरा जीवन बहुत चैलेंजिंग रहा है, हमेशा राजश्री का सपोर्ट रहा है, तेजस्वी ने बताया कि उनकी पत्नी ने स्वेच्छा से वैकल्पिक नाम राजश्री चुना है, क्योंकि बिहार में लोगों के लिये इसका उच्चारण करना आसान होगा।

बड़े सियासी घराने की शादी का आयोजन छोटा क्यों
बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने की शादी छोटे आयोजन में कैसे निपट गई, ये पूछने पर पत्रकारों सेबात करते हुए उन्होने कहा कि हमने सोच-समझकर ही इसके आयोजन को छोटा रखा, ताकि दोनों परिवारों को एक-दूसरे को समझने और बतियाने के लिये पर्याप्त जगह मिल सके। तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष भी हैं, उन्होने अपनी शादी का भोज कराने के लिये नई तारीख निकलवाने की बात कही है, उन्होने कहा कि जल्द ही बिहार में एक रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, परिवार अगले दो से तीन दिनों में तारीख को अंतिम रुप देगा, उन्होने कहा कि इसमें समय लग रहा है, क्योंकि उन्हें एक उपयुक्त स्थान का फैसला करना है, जो बड़ी संख्या में मेहमानों की मेजबानी कर सके।

लालू ने ही सुझाया था नाम
अपने बड़े भाई तेजप्रताप की शादी की एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि उन्हें इस तरह की दुर्घटनाओं से बचने के लिये पूरी सावधानी बरतने की जरुरत है, क्योंकि लालू से प्यार करने वाले लाखों लोग अपनी बहू का स्वागत करने के लिये उत्सुक हैं। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने ये भी कहा कि पिताजी ने ही राजश्री नाम सुझाया था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago