वायरल

तेज प्रताप के तलाक पर पहली बार बोले तेजस्‍वी यादव, भाभी के दिल की बात कहकर मीडिया को दे डाली नसीहत

रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी ने मीडिया को उनके पारिवारिक मामले से दूर रहने की हिदायत दे डाली । तेजस्‍वी ने क्‍या कुछ कहा, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 11 : पिता का हालचाल जानने रांची पहुंचे तेजस्‍वी यादव ने शनिवार को उनसे मुलाकात की । तेजस्‍वी के साथ उनके जीजा जी राहुल भी रांची पहुंचे थे । तेजस्‍वी ने पिता से मुलाकात के बाद कहा कि वो यहां पिता की सेहत का हालचाल जानने और जन्मदिन का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे । बताते चलें के 9 नवम्‍बर को तेजस्‍वी को जन्‍मदिन था और इस दिन सुबह ही उनकी अपने बड़े भैया से भी बात हुई थी । तेजस्‍वी ने यहां मीडिया को भी नसीहत दी ।

निजी मामला, तांकझांक ना करें
तेजस्‍वी ने यहां पिता से बातचीत के बाद तेज प्रताप के तलाक पर बात करते हुए मीडिया को तांकझांक ना करने की नसीहत दी । उन्‍होने कहा कि ये उनके परिवार का निजी मामला है, इसमें मीउिया तांकझांक ना करे । वो रांची पिता से मिलने और उनका हालचाल जानने आए थे । तेजस्‍वी यादव अपनी बहन रागिनी और जीजा राहुल के साथ रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे थे ।

सुलझा लेंगे मामला
तेजस्‍वी यादव ने कहा कि यह परिवार का निजी मामला है. मिल बैठ सुलझा लिया जाएगा, मीडिया ताकझांक न करे । उन्‍होने कहा कि पिता की सेहत का हालचाल जानने और जन्मदिन का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे । तेजस्‍वी ने यहां बिहार की राजनीति पर भी मीडिया से बातचीत की, उन्‍होने कहा कि इस बार एनडीए का सफाया तय है ।

ऐश्‍वर्या की ओर से कोई बयान नहीं
तेजस्‍वी यादव इसे परिवार का निजी मामला बता रहे हैं । उनके मुताबिक ये मसला बैठकर सुलझ जाएगा । वहीं उनकी भाभी और तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या की ओर से भी अभी तक कोई ऐसा बयान नहीं आया है जिससे इस तलाक को लेकर दूसरे पक्ष की सहमति की बात सामने आई हो । तेज प्रताप ने ही अपने शुरुआती बयानों में कहा था कि वो और ऐश्‍वर्या पिछले काफी समय से साथ नहीं रह रहे हैं ।

जीजा जी ने कही बड़ी बात
तेज प्रताप मामले में उनके जीजा और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा तेज प्रताप का उनकी पत्नी के साथ आपसी मनमुटाव है, जिसको मीडिया जबरदस्ती बढा-चढा कर दिखाने की कोशिश कर रही है। चिरंजीव ने कहा कि वो दो दिन मध्य प्रदेश में बिताने के बाद सीधे अपने ससुराल पटना जाएंगे, जहां परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

लालू की तबीयत खराब
वहीं आपको बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद के कारण आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है । बताया जा रहा है कि तलाक प्रकरण के चलते लालू बहुत परेशान हैं और उनका ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है । जिसकी वजह से डॉक्टरों को उन्‍हें इंसुलिन की ज्‍यादा मात्रा देनी पड़ रही है साथ खाने में नमक भी कम कर दिया गया है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago