वायरल

खत्‍म हुआ इंतजार, कपिल शर्मा इस खास मौके पर करने वाले हैं वापसी, पिछले शो से अलग होगा कमबैक

कपिल शर्मा टीवी पर वापसी की तैयारी में हैं, कपिल की रीसेन्‍ट तस्‍वीरों में उनका वजन बहुत बढ़ा हुआ नजर आ रहा है, बताया जा रहा है कि कपिल जल्‍द ही एक नए शो के जरिए दोबारा टीवी पर कमबैक करने वाले हैं ।

New Delhi, Aug 31 : फिल्‍म फिरंगी का बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरना, गर्लफ्रेंड से झगड़ा, वेबसाइट के रिपोर्टर के साथ कानूनी लड़ाई और इन सबसे पहले अपने साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में झगड़ा । कपिल की जिंदगी से जुड़ी ये वो बातें हैं जिन्‍होने उन्‍हें कहां से कहां पहुंचा दिया । कुछ समय पहले तक कपिल टीवी के बेस्‍ट कॉमेडियन माहुआ करते थे, अवॉर्ड शोज में उन्‍हे बतौर होस्‍ट बुलाया जाने लगा था लेकिन सितारों ने करवट ली और कपिल स्‍क्रीन से ही गायब हो गए ।

वापसी की तैयारी
खबर है कि कपिल अब दोबारा टीवी पर वापसी की तैयारी में हैं । सोनी टीवी पर वो बहुत जल्‍द एक नए शो के साथ कमबैक करने वाले हैं । ये शो कॉमेडी होगा या कुछ और इस बारे में फिल्‍हाल कहना मुश्किल है लेकिन संभावनाएं बहुत ज्‍यादा तक यही हैं कि कपिल अपने शो के जरिए ही वापसी करेंगे । जिसके लिए कॉमेडियन्‍स को भी सेलेक्‍ट कर लिया गया है ।

वजन कम करने के लिए ट्रेनर
कपिल शर्मा की रीसेन्‍ट तस्‍वीरों में उनका बढ़ा हुआ वजन साफ नजर आ रहा है । खुद को एकदम फिट रखने वाले कपिल पिछले दिनों काफी डिप्रेस रहे । इसी का नतीजा है कि उनकी फिटनेस में इतना फर्क देखने को मिल रहा है । बहरहाल कपिल अब खुद पर काम कर रहे हैं । खबरों में आया है कि कपिल ने दोबारा फिटनेस बनाने के लिए एक ट्रेनर को अपॉइन्‍ट किया है ।

दीवाली पर आ सकता है शो
कपिल के करीबी एक सोर्स ने इंडियन एक्सप्रेस को बातचीत में बताया, ”यह एक नया और रूचिकर प्रोजेक्ट होगा। हम अभी भी इस बात पर विचार कर रहे हैं कि क्या यह नया शो होगा या फिर द कपिल शर्मा शो का अगला सीजन।” सोर्स ने आगे कहा, ”कपिल फिलहाल यात्रा कर रहे हैं। वह मुंबई सितंबर के मध्य में लौट सकते हैं। इसके बाद हम कटेंट पर काम करना शुरू करेंगे।‘

शो से जुड़ी और जानकारी
कपिल के इस करीबी ने आगे बताया – ‘इस वक्त सभी चीजें शुरूआती स्तर पर ही हैं। हम दीवाली के मौके पर इस प्रोजेक्ट को लॉन्च करने का विचार कर रहे हैं। कपिल एक क्लालिटी शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करना चाहते हैं। वह इन दिनों एक अन्य कॉमेडी शो के निर्माण पर भी विचार कर रहे हैं। हालांकि टीम में कौन होगा इसका फैसला नहीं हुआ है।”

पिछला शो रहा पूरी तरह फ्लॉप
पिछले दिनों आई कई परेशनियों के चलते कपिल ने अपने काम से कुछ दिनों के लिए आराम ले लिया था । कुछ समय पहले ही उन्‍होने ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ नाम से लॉन्च हुए शो के जरिए वापसी भी की थी लेकिन ये शो दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहा । हालांकि 3 एपिसोड के बाद ही इसे बंद कर दिया गया था । इस शो के बंद होने के बाद कपिल और जयादा डिप्रेशन में चले गए थे । बहरहाल अब उनकी वापसी ने उनके फैन्‍स को दोबारा उत्‍साहित किया है ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago