वायरल

‘उन्‍नाव वायरल वीडियो’ का काला सच आया सामने, छठवें आरोपी के इन धंधों का हुआ खुलासा

उन्‍नाव में कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो के मामले में अब छठवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस पूछताछ में उसने अपने कई दूसरे धंधों का काला चिठ्ठा भी खोल डाला है ।

New Delhi, Jul 11 : उन्‍नाव में घटी एक शर्मनाक घटना का वायरल वीडियो पूरे हिंदुस्‍तान ने देखा । चीख पुकार करती एक महिला को बेरहमी से घसीटते, पीटते युवकों की हैवानियत देख सबका खून खौल उठा । वीडियो सामने आने के बाद हुई कार्रवाई में आरोपी 5 युवक पुलिस ने तभी गिरफ्तार कर लिए थे, छठे आरोपी की तलाश जारी थी । मंगलवार को पुलिस को कामयाबी मिली और वीडियो मामले में शामिल छठा आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में आ गया ।

क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम को सफलता
उन्‍नव में हुई इस शर्मनाक घटना का वीडियो सामने आने के बाद से ही पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों की धरपकड़ शुरू कर दी थी । 5 की गिरफ्तारी आसान रही लेकिन छठा फरार होने में कामयाब रहा । पुलिस की सतर्कता के कारण मंगलवार को पुलिस इसमें भी कामयाब रही । क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम ने मंगलवार शाम को उसे हाईवे के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

कई कारनामों का खुला चिठ्ठा
पकड़े गए आरोपी ने पुलिस हिरासत में अपने गिरोह के कई कारनामे और भी  उजागर किए हैं । साथ ही विरोधी गुट का भी काला चिट्ठा खोला है । खुन्‍नस में दो महीने पुराने वीडियो को वायरल करने का मकसद भी पुलिस को बताया । आरोपी के बयान के बाद अब पुलिस उसके गिरोह और उसके बाकी धंधों से जुड़ी जानकारी जुटाने की कोशिश में लग गई है ।

इन पर हुई है कार्रवाई
शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र में हुई इस शर्मनाक घटना में महिला को दिनदहाड़े जंगल में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म करने और सोशल मीडिया पर वीडयो वायरल करने के आरोप में गंगाघाट एसओ की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई । एफआईआर में आरोपी पवन, रितिक, विमल को पुलिस जेल भेज चुकी है । एक नाबालिग आरोपी चोरी के मुकदमे में पहले से ही बाल सुधार गृह लखनऊ में है । विपिन नाम के इस छठे आरोपी की तलाश पुलिस कई दिनों से कर रही थी ।

महिला को बेल्‍ट से पीट रहा था विपिन
वायरल वीडियो में आरोपी विपिन महिला को बेल्ट से पीटता हुआ नजर आ रहा है । पुलिस सूत्रों के अनुसार विपिन ने गंगाघाट थाना क्षेत्र में चल रहे कई अवैध रैकेट, नशीले सामानों की बिक्री समेत लूट और चोरी की वारदातों में लिप्त कुछ और गिरोहों की भी जानकारी पुलिस को दी है । जो गुनाह के कारोबार का काला चिट्ठा खोलने में पुलिस की मदद करेगी ।

दो महीने पुराना वीडियो
वीडियो को लेकर चौंकाने वाली बात ये रही कि महिला पर हुई अत्‍याचार की ये घटना दो महीने पुरानी है । ये वीडियो दो महीने पहले बनाया गया था । विपिन और उसके विरोधी गुटों में मतभेद होने से दोनों गुट एक दूसरे के खिलाफ हो गए थे। दूसरे गुट से खुन्नस निकालने के इरादे से दो महीने पुराने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago