वायरल

अज्ञात डेडबॉडी मामले में खुलासा, शादी-शुदा महिला के थे कई मर्दो से नाजायज संबंध, प्रेमी ने ली थी जान

क्राइम ब्रांच और कैपियरगंज थाना पुलिस ने चौमुखा चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना के बाद प्रेमी मुबारक अली को गिरफ्तार किया।

New Delhi, May 15 : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई चर्चित आरती मर्डर केस में यूपी पुलिस ने कई सनसनीखेज खुलासे किये हैं। यूपी पुलिस ने मृतका महिला के प्रेमी को इस मामले में गिरफ्तार किया है। केस में खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया है कि शादी-शुदा महिला के प्रेमी ने उसकी हरकतों से परेशान होकर उसकी जान ले ली। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले हथियार को भी बरामद कर लिया है।

कई मर्दो से थे नाजायज संबंध
यूपी पुलिस ने इस मामले में कई हैरान करने वाले खुलासे किये, पुलिस के अनुसार शादी-शुदा होने के बावजूद मृतका आरती के कई गैर मर्दो से नाजायज संबंध थे। उसका प्रेमी नहीं चाहता था कि आरती किसी और पुरुष के साथ संबंध रखे, इसी बात को लेकर आये दिन प्रेमी-प्रेमिका में कहासुनी हुआ करती थी। एक दिन गुस्साए प्रेमी ने आरती की जान ही ले ली।

हत्या कर लाश दूसरे जिले में फेंक दी थी
आपको बता दें कि घटना गोरखपुर के कैपियरगंज थाना इलाके की है, जहां बीते 10 मई को एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि महिला पड़ोस के जिला महाराजगंज के पनियरा इलाके की रहने वाली है। महिला की शिनाख्त आरती के रुप में हुई थी। पुलिस छानबीन में ये भी पता चला था कि महिला शादी-शुदा थी।

प्रेमी ने की हत्या
महिला आरती का पति विक्रम पंजाब में किसी फैक्ट्री में काम करता था, पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतका के नाजायज रिश्ते भी हैं। पुलिस जांच आगे बढाती रही, एक के बाद एक कई चीजें खुलकर सामने आती रही। पुलिस जांच में आरती के करीबी मुबारक अली की भूमिका संदिग्ध लगी, तो पुलिस ने उसके कॉल डिटेल को खंगाला, साथ ही उसका नंबर सर्विलांस पर डाल दिया।

मुबारक अली के साथ नाजायज रिश्ता
महिला का पति पंजाब में काम करता था, आरती और मुबारक अली के बीच जिस्मानी संबंध थे, दोनों दुनिया से छुप-छुपकर मिला करते थे। हालांकि धीरे-धीरे सबको दोनों के रिश्ते के बारे में पता चल चुका था। उसके बावजूद दोनों को जब भी समय मिलता था, दोनों एक-दूसरे से मिलते थे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच और कैपियरगंज थाना पुलिस ने चौमुखा चौराहे के पास से मुखबिर की सूचना के बाद मुबारक अली को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने मुबारक अली पर सख्ती दिखाई, तो उसने पुलिस के सामने पूरा केस खोलकर रख दिया। आरोपी ने बताया कि आरती के कई गैर मर्दो के साथ संबंध थे। ये बात उसे अच्छी नहीं लगती थी। वो चाहता था कि आरती सिर्फ उसके साथ संबंध बनाये, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थी। इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस ?
केस की जांच करने वाले एसपी नॉर्थ रोहित सिंह सजवान ने बताया कि मृतक महिला के कई पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे। यही बात उसके प्रेमी मुबारक अली को नागवार लगता था। उसने कई बार आरती को ऐसा करने से मना करता था, लेकिन मृतका हर बार अपने प्रेमी की बात को अनसुना कर देती थी। ऐसे में प्रेमी ने बीते 10 मई को प्रेमिका को दवा दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और उस्तरे से गला रेतकर हत्या कर दी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago