वायरल

भारत को बदनाम करने वाले वीर दास की सफाई काफी नहीं, रिचा अनिरुद्ध समेत कईयों ने जमकर धोया

कॉमेडियन वीर दास ने विदेशी भूमि में कॉमेडी के नाम पर देश का जो अपमान किया है वो बिलकुल भी बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता । सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करने वालों को भी जमकर धोया जा रहा है ।

New Delhi, Nov 18: अमेरिका के जॉन एफ केनेडी सेंटर में अपने 2 इंडिया वाले वीडियो से लोगों का ध्‍यान खींचने वाले वीर दास देश का अपमान करने के आरोपों में चारों ओर से घिरे हुए हैं । वीर दास ने विदेशी जमीन पर अपने पहले ही शो में भारत के दो चेहरों की बात की है । महिलाओं के लिए अपमानजनक बातें कही हैं, जिसकी वजह से उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है । वीर दास ने अपने बयान पर माफी भी मांग ली है लेकिन ये माफी देश के अपमान के आगे कुछ नहीं जो वो कर आए हैं ।

रिचा अनिरुद्ध ने किया ट्वीट
वीर दास के कुछ पुराने ट्वीट्स भी सोशल मीडिया में सामने आए हैं जिनमें उन्‍होंने अपमानजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है । मामले में सीनियर पत्रकार रिचा अनिरुद्ध ने ट्वीट कर लिखा है- एक “वीर” के कुछ पुराने tweets के screenshots देखे जो लोगों ने डाले हैं..ये आदमी बहुत ज़्यादा बीमार है..हद से ज़्यादा बीमार..शायद sex maniac भी है इसलिए उसको हर कोई अपने जैसा ही दिखता है। उसको जल्द से जल्द इलाज की ज़रूरत है..FIR छोड़िए उसका मानसिक इलाज होना चाहिए.. #myview । उन्‍होंने एक और ट्वीट भी किया है, जिसमें वीर को सपोर्ट करने वालों के लिए कहा गया है – और जिन लोगों को इस बीमार आदमी की वाहियात/गंदी बातों में “कॉमेडी” नज़र आती है उन सब तक हमारा प्रणाम पहुंचे।

मीनाक्षी जोशी का ट्वीट
वहीं इंडिया टीवी न्‍यूज की एंकर मीनाक्षी जोशी ने वीर दास को करारा जवाब देते हुए लिखा है- मैं उस भारत से आती हूँ जहाँ कॉमेडी के नाम पर फूहड़ता को भी बर्दाश्त करना सिखाया जाता है। #VirDas । वहीं इंडियन फिल्‍म मेकर आोक पंडित ने ट्वीट किया है- विदेश में जाकर अपने देश का “अपमान” करे वो वीर नहीं हो सकता वो सिर्फ़ दास हो सकता है विदेशी चकाचौंध का “दास” @thevirdas #ShamelessDas #VirDasInsultsIndia । अशोक पंडित ने वीर दास के पुराने भद्दे ट्वीट्स भी शेयर कर पोस्‍ट किए हैं और उन्‍हें मानसिक रूप से बीमार बताया है । उन्‍होंने कांग्रेस के उन नेताओं को शर्म करने को कहा है जो वीर दास के सपोर्अ में खड़े नजर आ रहे हैं ।

जमकर हो रही है ट्रोलिंग
वहीं वरिष्‍ठ पत्रकार अश्‍शोक श्रीवास्‍तव ने वीर दास के वीडियो को लेकर उनको घेरा है । उन्‍होंने ट्वीट किया – मां बाप ने बड़े प्‍यार से नाम रखा था वीर पर ये तो दास निकला । वहीं एक और ट्वीट में उन्‍होंने वीर दास के कुछ पुराने ट्वीट योयर करते हुए लिखा है- ये आदमी #VirDas मानसिक रूप से बीमार है। मां-दादी माँ से लेकर बच्चों तक में इसे सेक्स के सिवाय कुछ नहीं दिखता। वहीं बीजेपी की मीडिया सेल से ओणम सरकार ने भी वीर के पुराने ट्वीट शेयर कर लिखा है – People who had objected to clapping after #Kangana azaadi statement  @TimesNow ; are cheer leaders of this comedian @thevirdas.

वीर दास का बयान और माफी
आपको बता दें कॉमेडियन का यह वीडियो वॉशिंगटन डीसी के जॉन एफ कैनेडी सेंटर में की गई उनकी रीसेन्‍ट स्किट का हिस्‍सा था । करीब 6 मिनट के इस वीडियो में दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कोविड-19 महामारी से लेकी  दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों का जिक्र किया। लेकिन कई लोगों को उनके कहने का अंदाज बिल्कुल भी पसंद आया और अब उनका विरोध किया जा रहा है। वीर दास के इस वीडियो लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर कोस रहे हैं, वीर दास ने सफाई देते हुए कहा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी ‘महान’ है।  उन्होंने कहा- एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago