वायरल

दक्षिण अफ्रीका में पत्नी संग शॉपिंग करते दिखे विराट कोहली, लोगों ने लिये जमकर मजे

शुक्रवार से टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच शुरु होगा, उससे पहले विराट कोहली अपनी पत्नी के साथ शॉपिंग करते दिखे।

New Delhi, Jan 01 : टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, केपटाउन पहुंचने के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ शॉपिंग करते दिखे, आपको बता दें कि शुक्रवार से टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच शुरु होगा, उससे पहले विराट अपनी पत्नी के साथ थोड़ा समय बिताना चाहते थे इसी वजह से वो उनके साथ शॉपिंग पर गये, लेकिन जैसे ही उऩकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई, तस्वीर वायरल हो गई, विराट-अनुष्का ने फैन्स ने इस तस्वीर पर खूब कमेंट किये।

सोशल मीडिया पर वायरल
विराट-अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शॉपिंग करने पहुंचे, दोनों तस्वीर में एक ऐसी दुकान पर दिख रहे हैं, जहां पर 50 परसेंट का सेल चल रहा है, जैसे ही विरुष्का की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई, उनकी फोटो कुछ भी घंटों के भीतर वायरल हो गई, लोग उनकी तस्वीर पर खूब अजब-गजब कमेंट के साथ शेयर कर रहे हैं।

फैन्स उड़ा रहे मजाक
विरुष्का की इस तस्वीर को लेकर ट्विटर यूजर्स खूब मजाक उड़ा रहे हैं, लोग विराट और अनुष्का की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा है कि विराट- अभी शादी का खर्चा चुका रहा हूं, तू सेल में शॉपिंग कर रही है, तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि विराट कोहली ने अनुष्का से कहा कि इतना रिसेप्शन पर खर्चा करने के बाद अब सेल में ही शॉपिंग करनी पड़ेगी डॉर्लिग।

नया साल मनाने के बाद लौट आएंगी अनुष्का
आपको बता दें विराट कोहली और अनुष्का दक्षिण अफ्रीका में है, दोनों ने पिछले महीने ही शादी की है, नया साल मनाने के लिये पीके की हीरोइन अफ्रीका गई हैं, वो जल्द ही वापस देश लौट आएंगी, जबकि विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट मैच, 6 एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलना है। टीम फरवरी में वापस आएगी।

इटली में की गुपचुप शादी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बीते महीने 11 दिसंबर को सात समंदर पार इटली में सात फेरे लिये, दोनों की शादी को इतना सीक्रेट रखा गया था कि जिस पंडित ने उनके फेरे करवाएं, उन्हें भी कुछ घंटे पहले तक मालूम नहीं था कि किसकी शादी होने वाली है, उनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे, दोनों ने शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था।

दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन
शादी कर लौटने के बाद विराट कोहली और अनुष्का ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे शामिल हुए थे। रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का कई सितारों के साथ डांस करते दिखे थे। जिसके वीडियो खूब वायरल हुए थे।

5 जनवरी से पहला टेस्ट मैच
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच शुक्रवार 5 दिसंबर से केपटाउन में खेला जाएगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का खेलना संदिग्ध माना जा रहा है, उनके टखने में चोट है, ऐसे में सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी मुरली विजय के साथ के एल राहुल को दी जा सकती है, हालांकि आखिरी फैसला मैच वाले दिन होगा।

दक्षिण अफ्रीका दौरा
दक्षिण अफ्रीका दौरा विराट कोहली की टीम के लिये चुनौतीपूर्ण माना जा रहा है, दरअसल अफ्रीका की परिस्थितियां भारत से बिल्कुल अलग है, वहां की तेज पिचों पर भारतीय बल्लेबाजों की असली परीक्षा होगी। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट मैच, 6 वन डे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं, आपको बता दें कि टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में आज तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है।

2017 में शानदार प्रदर्शन
साल 2017 तो विराट कोहली की टीम के लिये शानदार रहा, उन्होने क्रिकेट के तीनों प्रारुपों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। अब देखना है कि साल 2018 की शुरुआत विदेश जमीन और सामने अफ्रीका जैसी मजबूत टीम, विराट, रोहित, पुजारा और धोनी जैसे धुरंधरों से भरी टीम इंडिया इस बार क्या गुल खिलाती है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago