वायरल

‘कश्‍मीर फाइल्‍स’ को लेकर CM केजरीवाल का बयान ‘बकवास’, जमकर बरसे विवेक अग्निहोत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्‍मीर फाइल्‍स को यूट्यूब पर डालने को कहा है, जिसके बाद से अनुपम खेर समेत फिल्‍म के फैंस गुस्से में हैं । अब डायरेक्‍टर का भी बयान सामने आया है ।

New Delhi, Mar 26: बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का कमेंट लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया है । केजरीवाल लगातार लोगों की नाराजगी का सामना कर रहे हैं । फिल्म के फैंस सोशल मीडिया पर केजरीवाल को जमकर अ्रोल कर रहे हैं । इस मामले में पहले अनुपम खेर और अब फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी बयान सामने आया है । विवेक केजरीवाल के बयान से बेहद उखड़े हुए हैं और जमकर बरसे हैं ।

केजरीवाल का बयान
दरअसल अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्‍स फ्री क्‍यों करना है, इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए । केजरीवाल ने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करने के बजाए विवेक अग्निहोत्री को कहा जाना चाहिए कि इसे यूट्यूब पर डालें । ऐसे ये सभी के लिए फ्री हो जाएगी और सभी इसे देख सकेंगे ।

विवेक ने कहा क्‍या बकवास है ….
केजरीवाल के इस बयान के बाद अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में इसपर बात की है । कश्‍मीर फाइल्‍स के डायरेक्‍टर अग्निहोत्री ने एक इंटरव्‍यू में कहा बोले- ‘सही में मुझे ऐसी बकवास बात पर कुछ कहने की जरूरत भी है? क्या वो स्टीवन स्पीलबर्ग से उनकी फिल्म शिंडलर्स लिस्ट को यूट्यूब पर डालने के लिए बोलेंगे? मैं अपनी छोटी सी फिल्म की तुलना शिंडलर्स लिस्ट से नहीं कर रहा हूं. बस पूछ रहा हूं।’ विवेक ने आगे कहा कि वह पॉलिटिशियन्स की बातें सुनने से बेहतर उन करोड़ों लोगों पर ध्यान देना चाहेंगे, जो उनकी फिल्म को देख रहे हैं । विवेक कहते हैं, ‘दो करोड़ लोगों ने अभी तक द कश्मीर फाइल्स को देख लिया है, वह गहरे इमोशंस के साथ जवाब दे रहे हैं । मैं उन दो करोड़ लोगों पर फोकस करना चाहूंगा ना कि उन 20 पॉलिटिशियन्स पर जो प्रोफेशनल एब्यूजर हैं।

अनुपम खेर ने फैंस से कही ये बात
वहीं विवेक से पहले अनुपम खेर ने दर्शकों से द कश्मीर फाइल्स को सिनेमाघरों में ही देखने के लिए कहा है । खेर को केजरीवाल की बात पसंद नहीं आई और इस बात को उन्होंने अपने ट्वीट में साफ भी कर दिया है । उन्होंने लिखा, ‘अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुख को जाना है । उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है । उनके साथ सहानुभूति दिखाई है । लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं । कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं । #Shame.’

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago