वायरल

जान देने से पहले घंटों गले लग रोया प्रेमी जोड़ा, फिर एक ही फंदे से लिपट दे दी जान

बिहार : पुलिस ने जानकारी दी कि दोनों की डेडबॉडी एक ही फंदे से लटक रही थी, मरने से पहले दोनों ने कुछ मोबाइल नंबरों पर बात भी की थी।

New Delhi, Feb 21 : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक गेस्ट हाउस में एक कपल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। स्थानीय पुलिस के मुताबिक जांच में मृतका के पर्स से सिंदूर की नई पुड़िया मिली है। पुलिस ने जानकारी दी कि दोनों की डेडबॉडी एक ही फंदे से लटक रही थी, मरने से पहले दोनों ने कुछ मोबाइल नंबरों पर बात भी की थी। पुलिस के अनुसार कपल पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और दोनों कल ही यहां आए थे।

बंगाल से आये थे दोनों
स्थानीय पुलिस के मुताबिक कपल पश्चिम बंगाल से यहां आए थे, दोनों भगवानपुर चौक के पास आनंद गेस्ट हाउस में रुके थे, शुक्रवार रात दोनों ने पहले स्नान किया, फिर बगल के ही होटल में जाकर खाना खाया। फिर दोनों गेस्ट हाउस पहुंचने के बाद एक-दूसरे से गले मिलकर रोये थे। फिर रात 1 बजे एक ही फंदे से लटककर दोनों ने जान दे दी। दोनों बंगाल के पश्चिम मेदनीपुर इलाके के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

तीन दिन पहले छोड़ा था घर
मृतक महिला की उम्र करीब 20 साल थी, उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी, वो अपने प्रेमी के साथ 3 दिन पहले घर छोड़कर भागी थी। दोनों ने 15 फरवरी को हावड़ा से ट्रेन लिया था। हावड़ा में ही महिला ने एक डॉक्टर को दिखाने के बाद चश्मा लिया था। 15 फरवरी को पश्चिमी मेदनीपुर के मोहनपुर थाने में रहस्यमय तरीके से लापता होने के रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

पति-पत्नी बताकर बुक कराया था कमरा
शुक्रवार शाम दोनों मुजफ्फरपुर के गेस्ट हाउस पहुंचे, वहां उन्होने खुद को पति-पत्नी बताकर 600 रुपये में कमरा बुक कराया। महिला के आधार कार्ड में पति का नाम दूसरा था, लेकिन तब गेस्ट हाउस के कर्मचारी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। गेस्ट हाउस कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि युवक ने बताया था कि वो अपनी पत्नी को डॉक्टर से दिखाने के लिये वहां आया है, शनिवार दोपहर 12 बजे गेस्ट हाउस से चले जाने की भी बात कही थी।

पुलिस को दी गई सूचना
शनिवार दोपहर 11 बजे तक जब उनका रुम नहीं खुला, तो कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया, दस्तक होने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला और ना ही अंदर से कोई जबाव मिला। इसके बाद अनहोनी की आशंका से गेस्ट हाउस के मालिक विपिन प्रसाद सिंह को इसकी सूचना दी गई। उनके वहां पहुंचने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, दोपहर करीब 12 बजे सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पर्स में मिला सिंदूर
पुलिस दरवाजा की कुंडी तोड़ अंदर घुसे, तो वहां का नजारा देख सब सन्न रह गये। दोनों एक ही फंदे से लटक रहे थे। पुलिस ने पूरे कमरे की तलाशी ली। दोनों के बैग और अन्य सामान भी कमरे में ही पड़े थे। लेडिज पर्स का सामान बिस्तर पर बिखरा हुआ था। कमरे में रखे बैग से तीन मोबाइल फोन, लेडिज पर्स, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड और ट्रेन का ई-टिकट और कुछ कपड़े भी मिले हैं। लेडिज पर्स से सिंदूर का नया डिब्बा और 1660 रुपये मिले हैं।

रात में पकड़नी थी ट्रेन
लेडिज पर्स से एक ई-टिकट भी मिला है, जो अजीमाबाद एक्सप्रेस का टिकट है, आपको बता दें कि अजीमाबाद एक्सप्रेस पटना जंक्शन से अहमदबाद जाती है। ये पटना से रात 11.35 बजे खुलती है, ई-टिकट खोकन जाना और के जाना के नाम से बुक है। दोनों को पटना से 16 फरवरी की रात को ट्रेन पकड़नी थी, ये टिकट हावड़ा के एक एजेंट से बुक कराया गया था।

रात एक बजे रोने की आवाज
गेस्ट हाउस के मालिक ने बताया कि उनके यहां कुल 4 कमरे हैं, जिसमें तीन कमरे बुक थे, जिस कमरे में इस कपल ने आत्महत्या की, उसमें चार बेड लगे थे। गेस्ट हाउस के स्टाफ ने बताया कि रात करीब 1 बजे उनके कमरे से दोनों के रोने की आवाज आ रही थी। हालांकि कुछ देर बाद उनके रोने की आवाज बंद हो गई, जिसके बाद वो सो गया।

पुलिस कर रही जांच
बिहार पुलिस का मानना है कि मोहनपुर थाने पुलिस की लगातार कॉल की वजह से दोनों को पकड़े जाने और भेद खुल जाने का डर हो गया था, शायद इसी वजह से दोनों ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस उनके कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है, इसके साथ ही अलग-अलग एंगल से भी जांच कर रही है।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago