वायरल

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर शव के सामने ही भरी मांग, पास में सो रहे थे दोनों बच्चे

उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पत्‍नी ने अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्‍या की फिर उसके मृत शरीर के सामने ही शादी भी कर ली ।

New Delhi, Feb 05: रिश्‍तों के कत्‍ल के अनोखे और खौफनाक मामले आजकल आम हो गए हैं । देश के कोने-कोने से दिल दहलाने वाली खबरें लगातार आ रही हैं । ऐसा ही एक मामला उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से आ रहा है । यहां के दुद्धी के वार्ड नंबर-6 में रिटायर्ड स्वास्थ्यकर्मी के पुत्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही की थी। पुलिस ने मामले में खुलासा किया है कि प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पहले पति को मौत के घाट उतारा, फिर शव के सामने ही सिंदूर से मांग भी भरी । पूरी वारदात के दौरान उसके दोनों बच्चे भी पास में सो रहे थे।

40 घंटे के अंदर खुलासा
इस घटना के बाद से पुलिस के शक की सुई पत्‍नी पर ही जाकर घूम रही थी । ऐसे में महज 40 घंटे के अंदर घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रेमी के पास से अवैध असलहा, कारतूस, हत्या में प्रयुक्त रबर का पाइप और तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुए। पूछताछ के बाद दोनों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया।

पत्‍नी के बयान से हुआ शक
सदर कोतवाली परिसर में पुलिस ने मीडिया को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर घटना की जानकारी दी । एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह में पुलिस को राजीव श्रीवास्तव के हत्या की सूचना दी गई थी । पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की तो घटना घंटों पहले ही होना स्पष्ट हो गया था । इसके बाद उन्‍होंने बताया कि पूछताछ में पत्नी के बयान और घटनास्थल के हालात मेल नहीं खा रहे थे। फिर भी पत्नी की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की। टीम ने घटना की जांच की तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई।

भागने की फिराक में था आरोपी
सर्विलांस से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पास से लवकुश श्रीवास्तव निवासी सगरा थाना केतार जिला गढ़वा को पकड़ लिया। बताया गया कि वह ट्रेन पकड़ कर कहीं भागने की फिराक में था। तलाशी में उसके पास से एक तमंचा, दो कारतूस भी बरामद हुए हैं । पूछताछ करने पर लवकुश ने कहा कि राजीव की पत्नी उससे प्यार करती है। बुधवार की रात जब बच्चे सो गए तो दोनों ने मिलकर रबर के पाइप से गला दबाकर राजीव की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने राजीव की पत्नी ममता को उसके घर से गिरफ्तार किया।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago