बॉलीवुड

‘आलिया’ की मम्‍मी की ये तस्‍वीरें देखी आपने ? 50 की उम्र में निखर रही है खूबसूरती

‘आलिया’ की हॉट मॉम की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । स्‍पा सेंटर की तस्‍वीरें उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं । अब 50 की एज में भी ऐसा निखार होगा तो खबर तो बनेगी ही ।

New Delhi, Oct 14 : ‘आलिया’ की मॉम ने की है अपनी स्‍पा की फोटोज शेयर । तस्‍वीरें काफी खास हैं तभी तो खबरों में हैं । इन्‍हें देखकर कोई नहीं कहेगा की 50 की उम्र में भी इनके निखार में कोई कमी आई है । वैसे कहीं आप आलिया भट्ट की मम्‍मी सोनी राजदान के साथ तो कन्‍फ्यूज नहीं हो रहे ना । हम आपको बताते हैं कि हम आलिया भट्ट नहीं आलिया फर्नीचरवाला की मॉम की बात कर रहे हैं । जिनका नाम है पूजा बेदी । जी हां, वही पूजा बेदी जो लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन खबरों में वो अकसर बनी रहती हैं ।

सोशल मीडिया पर स्‍पा की तस्‍वीरें वायरल
दो बच्‍चों की मां पूजा बेदी ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर स्‍पा की तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक फोटो में वो मसाज लेती नजर आई हैं तो दूसरे में पंचकर्मा थेरेपी से रिलेक्‍स होती नजर आ रही हैं । पूजा बेदी 50 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो खुद को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं और उनकी फिटनेस भी परफेक्‍ट रहती है ।

मेडिकेटेड मिल्‍क बाथ की तस्‍वीरें की पोस्‍ट
पूजा बेदी ने हाल ही में एक और तस्‍वीर शेयर की थी । इस फोटो में वे केरल के एक स्पा में मेडिकेटेड मिल्क बथ करती नजर आ रही हैं । अपनी बैक की फोटो शेयर करते हुए पूजा ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया था – “Feel like Cleopatra. 45 minute warm medicated milk bath.” पूजा की ये तस्‍वीरें जमकर वायरल हो गई हैं ।

बेटी ‘आलिया’ के साथ है खास बॉन्डिंग
पूजा बेदी की बेटी आलिया की उम्र 19 साल है और वो उनके साथ खास बॉन्‍ड शेयर करती हैं । कुछ समय पहले आलिया के बॉलीवुड में आने पर पूजा बेदी ने कहा था कि अभी वो बहुत छोटी है, लेकिन अगर वो अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती है तो उसके लिए वो उसका पूरा सपार्ट करेंगी ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ‘आलिया’
आलिया भी इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं । दोस्‍तों के साथ हैंगआउट करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं । अपनी हॉट तस्‍वीरों की वजह से आलिया को कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है । अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से ट्रोल हुई ‘आलिया’ को एक ट्रोलर ने भविष्‍य की एडल्‍ट स्‍टार तक बता डाला था । तब पूजा बेदी ने एक ओपन लेटर लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया था ।

जो जीता वही सिकंदर में पहली बार आई थीं नजर
पूजा बेदी एक जमाने में बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रेस हुआ करती थीं । आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ समेत कई बॉलीवुड फिल्‍मों में अपनी बोल्‍ड अदाओं से पहचान बनाने वालीं पूजा बेदी काफी समय से इंडस्‍ट्री से गायब हैं । लेकिन बॉलीवुड पार्टीज, अवॉर्ड शोज के साथ कई दूसरे ईवेंट में नजर आती रही हैं ।

डेब्‍यू फिल्‍म में किया था दमदार किरदार
50 साल की हो चुकी पूजा 1992 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की बोल्ड ‘देविका’ के रूप में आज भी याद की जाती हैं । एक ऐसी स्‍कूल गर्ल जिसकी अदाओं का स्‍कूल ही नहीं इलाके के सारे स्‍कूल के लड़के दीवाने थे । इस किरदार में पूजा बेदी ने दिखा दिया था कि वो बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में जरूर कामयाब होंगी ।

फिल्‍मों में नहीं मिली सफलता
पूजा बेदी की पहली फिल्‍म तो दमदार रही लेकिन आगे वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं । 2011 में वो एक साउथ की फिल्‍म में नजर आई थीं । पूजा बेदी की ये तस्‍वीर जो जीता वही सिकंदर की री-यूनियन की है जहां उन्‍होने अपने को एक्‍टर आमिर खान और दीपक तिजोरी के साथ पोज किया । पूजा बेदी को देखकर तो यही लगता है कि मानों उनकी खूबसूरती रुक सी गई हो ।

2016 में हुई थी जो जीता वही सिकंदर की रीयूनियन
पिछले साल मामी फिल्‍म फेस्टिवल में ‘जो जीता वही सिकंदर’ की पूरी स्टार कास्ट नजर आई थी । फिल्‍म के 24 साल पूरे होने की खुशी में फिल्‍म से जुड़े सभी सितारे एक ही छत के नीचे नजर आए । आएशा जुल्‍का, दीपक तिजोरी, आमिर खान, पूजा बेदी और फिल्‍म के दूसरे सितारे मेकर्स समेत पोज करते नजर आए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago