‘आलिया’ की मम्‍मी की ये तस्‍वीरें देखी आपने ? 50 की उम्र में निखर रही है खूबसूरती

Pooja Bedi

‘आलिया’ की हॉट मॉम की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । स्‍पा सेंटर की तस्‍वीरें उन्‍होने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं । अब 50 की एज में भी ऐसा निखार होगा तो खबर तो बनेगी ही ।

New Delhi, Oct 14 : ‘आलिया’ की मॉम ने की है अपनी स्‍पा की फोटोज शेयर । तस्‍वीरें काफी खास हैं तभी तो खबरों में हैं । इन्‍हें देखकर कोई नहीं कहेगा की 50 की उम्र में भी इनके निखार में कोई कमी आई है । वैसे कहीं आप आलिया भट्ट की मम्‍मी सोनी राजदान के साथ तो कन्‍फ्यूज नहीं हो रहे ना । हम आपको बताते हैं कि हम आलिया भट्ट नहीं आलिया फर्नीचरवाला की मॉम की बात कर रहे हैं । जिनका नाम है पूजा बेदी । जी हां, वही पूजा बेदी जो लंबे समय से फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन खबरों में वो अकसर बनी रहती हैं ।

सोशल मीडिया पर स्‍पा की तस्‍वीरें वायरल
दो बच्‍चों की मां पूजा बेदी ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर स्‍पा की तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक फोटो में वो मसाज लेती नजर आई हैं तो दूसरे मेंPooja Bedi पंचकर्मा थेरेपी से रिलेक्‍स होती नजर आ रही हैं । पूजा बेदी 50 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो खुद को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं और उनकी फिटनेस भी परफेक्‍ट रहती है ।

मेडिकेटेड मिल्‍क बाथ की तस्‍वीरें की पोस्‍ट
पूजा बेदी ने हाल ही में एक और तस्‍वीर शेयर की थी । इस फोटो में वे केरल के एक स्पा में मेडिकेटेड मिल्क बथ करती नजर आ रही हैं ।Pooja Bedi अपनी बैक की फोटो शेयर करते हुए पूजा ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया था – “Feel like Cleopatra. 45 minute warm medicated milk bath.” पूजा की ये तस्‍वीरें जमकर वायरल हो गई हैं ।

बेटी ‘आलिया’ के साथ है खास बॉन्डिंग
पूजा बेदी की बेटी आलिया की उम्र 19 साल है और वो उनके साथ खास बॉन्‍ड शेयर करती हैं । कुछ समय पहले आलिया के बॉलीवुड में आनेPooja Bedi पर पूजा बेदी ने कहा था कि अभी वो बहुत छोटी है, लेकिन अगर वो अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती है तो उसके लिए वो उसका पूरा सपार्ट करेंगी ।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ‘आलिया’
आलिया भी इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं । दोस्‍तों के साथ हैंगआउट करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आती हैं । अपनीPooja Bedi हॉट तस्‍वीरों की वजह से आलिया को कई बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है । अपनी बिकिनी फोटोज की वजह से ट्रोल हुई ‘आलिया’ को एक ट्रोलर ने भविष्‍य की एडल्‍ट स्‍टार तक बता डाला था । तब पूजा बेदी ने एक ओपन लेटर लिखकर ट्रोलर्स को जवाब दिया था ।

जो जीता वही सिकंदर में पहली बार आई थीं नजर
पूजा बेदी एक जमाने में बॉलीवुड की मशहूर हॉट एक्ट्रेस हुआ करती थीं । आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ समेत कई बॉलीवुडPooja Bedi फिल्‍मों में अपनी बोल्‍ड अदाओं से पहचान बनाने वालीं पूजा बेदी काफी समय से इंडस्‍ट्री से गायब हैं । लेकिन बॉलीवुड पार्टीज, अवॉर्ड शोज के साथ कई दूसरे ईवेंट में नजर आती रही हैं ।

डेब्‍यू फिल्‍म में किया था दमदार किरदार
50 साल की हो चुकी पूजा 1992 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की बोल्ड ‘देविका’ के रूप में आज भी याद की जाती हैं । एक ऐसीPooja Bedi स्‍कूल गर्ल जिसकी अदाओं का स्‍कूल ही नहीं इलाके के सारे स्‍कूल के लड़के दीवाने थे । इस किरदार में पूजा बेदी ने दिखा दिया था कि वो बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में जरूर कामयाब होंगी ।

फिल्‍मों में नहीं मिली सफलता
पूजा बेदी की पहली फिल्‍म तो दमदार रही लेकिन आगे वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं । 2011 में वो एक साउथ की फिल्‍म में नजर आईPooja Bedi थीं । पूजा बेदी की ये तस्‍वीर जो जीता वही सिकंदर की री-यूनियन की है जहां उन्‍होने अपने को एक्‍टर आमिर खान और दीपक तिजोरी के साथ पोज किया । पूजा बेदी को देखकर तो यही लगता है कि मानों उनकी खूबसूरती रुक सी गई हो ।

2016 में हुई थी जो जीता वही सिकंदर की रीयूनियन
पिछले साल मामी फिल्‍म फेस्टिवल में ‘जो जीता वही सिकंदर’ की पूरी स्टार कास्ट नजर आई थी । फिल्‍म के 24 साल पूरे होने की खुशी मेंPooja Bedi फिल्‍म से जुड़े सभी सितारे एक ही छत के नीचे नजर आए । आएशा जुल्‍का, दीपक तिजोरी, आमिर खान, पूजा बेदी और फिल्‍म के दूसरे सितारे मेकर्स समेत पोज करते नजर आए ।