हद से ज्यादा डीप नेक, अंदर बाहर सब दिखने वाली ड्रेस पहने दिखीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में कुछ ऐसे पहुंची कि हल्‍ला हो गया ।

New Delhi, Jul 04: फेमिना मिस इंडिया पेजेंट 2022 का ईवेंट शानदार रहा । मिस इंडिया का ताज सजा कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर । लेकिन इस ईवेंट की लाइमलाइट रहीं मलाइका अरोड़ा । जिनकी बेहद ग्‍लैमरस ड्रेस ने सारी कैमरे के लेंसेज अपनी ओर कर लिए । मलाइका की डीप नेट अल्‍ट्रा ग्‍लैम ड्रेस जमकर चर्चा में हैं ।

बोल्‍ड एंड ग्‍लैम
मलाइका अरोड़ा नियर 50 हैं, लेकिन उनका ग्‍लैम लुक अल्‍ट्रा ग्‍लैम में बदलता जा रहा है । फेमिना मिस इंडिया के ईवेंट में मलाइका को देखकर आप भी यही कहेंगे । उनकी डीप नेक बेहद स्‍टाइलिश गोल्‍डन ड्रेस सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन रही । मलाइका ये ये अंदाज देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं ।

ट्रांसपैरेंट ड्रेस
मलाइका का ये डिजायनर गोल्‍डन गाउन नेक ही रिवील नहीं कर रहा था बल्कि ये ट्रासपैंरेंट भी था । ड्रेस के आर-पार सब दिख रहा था । मलाइका के इस लुक को लेकर उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है । ऐसी ड्रेसेज एक्‍ट्रेसेज के बीच अब आम हो गई हैं, ट्रांसपैरेंट ड्रेस में मलाइका का फिगर गजब ढा रहा था ।

48 की हैं मलाइका, लगती हैं दीवा
मलाइका अरोड़ा की 48 साल की हो चुकी है, लेकिन बॉलीवुड की एक-एक एक्‍ट्रेस को कंपटीशन देती हैं । उनके आगे हर कोई फीका है । मलाइका का फिगर देख उन्‍हें इंडिया की जेलो यानी कि जेनिफर लोपेज भी कहा जाता है । मलाइका हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर संग पेरिस में वकेशन मनाकर लौटी हैं। एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की थी । पेरिस से लौटने के बाद मलाइका ने फेमिना के मंच पर अपना जलवा दिखाया ।