मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

anshula2

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस के भीतर से ब्रा उतारती नजर आ रही हैं, इसके साथ ही अंशुला ने नो ब्रा क्लब ज्वाइन कर लिया है।

New Delhi, Jul 04 : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला कपूर वैसे तो लाइमलाइट से दूर ही रहती है, लेकिन अब उनका सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, अंशुला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन एक से बढकर एक खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, इसी कड़ी में अब अंशुला ने जो वीडियो पोस्ट किया है, वो हर किसी का ध्यान खींच रहा है, साथ ही वीडियो देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि अंशुला रियल लाइफ में काफी बोल्ड है।

ब्रा उतारते हुए वीडियो
अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस के भीतर से ब्रा उतारती नजर आ रही हैं, इसके साथ ही अंशुला ने नो ब्रा क्लब ज्वाइन कर लिया है, दरअसल संडे को दोस्तों के चिल करने के बाद जब अंशुला घर लौटी, तो उन्होने अपना ये वीडियो शूट किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने लिखा, संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग।

वायरल हो रहा वीडियो
अंशुला कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, अंशुला के इस वीडियो को काफी सारी महिला रिलेट कर रही है, एक महिला ने कमेंट में लिखा सीरियसली ये सबसे अच्छी फीलिंग होती है, वहीं एक ने लिखा, पेंडेमिक में हर दिन संडे रहता है, इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अंशुला के इस बोल्ड अंदाज की आलोचना भी कर रहे हैं।

मलाइका से तुलना
अंशुला कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि अंशुला भी धीरे-धीरे मलाइका की तरह बोल्ड होती जा रही है, बता दें कि अंशुला और मलाइका के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती है।