उर्फी जावेद ने सारी हदें तोड़ी, वर्जिनिटी से लेकर इस्‍लाम तक, हिजाब से लेकर ब्रा तक सब कह डाला

उर्फी जावेद ने कहा कि बचपन में उन्‍हें भी हिजाब पहनने और चेस्‍ट कवर करने को कहा गया था, लेकिन उन्‍होंने इसे नहीं चुना । वो अपनी मर्जी से करती हैं जो भी करती हैं ।

New Delhi, Jul 04: बोल्‍ड एंड ग्‍लैमरस इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का नया इंटरव्‍यू कहर ढा रहा है। ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जिस पर उर्फी ने बात ना की हो । एक-एक ट्रोलर को सबक सिखा रहे हैं एक्‍ट्रेस के बोल । इंस्‍टाग्राम पर अपने रिवीलिंग कपड़ों में तस्‍वारों से लेकर, एयापोर्ट लुक, इस्‍लाम से लेकर हिजाब तक और बूब्‍स से लेकर एस तक ।  उर्फी ने कुछ भी नहीं छोड़ा ।

र्फी का तूफानी इंटरव्‍यू
Hauterrfly नाम के यू ट्यूब चैनल पर उर्फी जावेद का ये इंटरव्‍यू आया है । 1 लाख से भी कम सब्‍सक्राइबर वाले इस चैनल पर ये इंटरव्‍यू वीडियो वायरल हो गया है । ये लड़की पागल है टाइटल से शेयर इस वीडियो में उर्फी बिंदास बोल रही हैं । खुद को ट्रोल करने वालों को सबक सिखाते हुए बेबाकी से बयान दे रही हैं ।

इस्‍लाम को लेकर बोलीं
छोटे रिवीलिंग कपड़े पहनने पर उन्‍हें इस्‍लाम का पाठ पढ़ाने वालों को उर्फी ने कहा कि उन्‍हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता । लोग उन आदमियों को कुछ नहीं कहते जो 4 शादी करते हैं, तलाक बोलकर बीवी को छोड़ देते हैं । उर्फी ने कहा कि बचपन में उन्‍हें भी हिजाब पहनने और चेस्‍ट कवर करने को कहा गया था, लेकिन उन्‍होंने इसे नहीं चुना । वो अपनी मर्जी से करती हैं जो भी करती हैं ।

फैशन के लिए पहनती हैं कपड़े
उर्फी के मुताबिक उनके कपड़े फैशन हैं । वो छोटे हैं, या उनमें उनकी बॉडी दिख रही है ये सब वो नहीं सोचती हैं । वो जो कुछ भी पहनती हैं उसमें वो अच्‍छी लगती हैं, ये फैशन है ऐसा सोचकर पहनती हैं । उर्फी ने कहा कि लोगों को ये पसंद आता है, वो अलग बात है कि उन्‍हें ट्रोल किया जाता है ।

वर्जिनिटी को लेकर बोलीं उर्फी
उर्फी ने वर्जिनिटी को लेकर कहा कि ये अब भी टैबू है । इसे लेकर लड़कियों में अब भी शर्म है । उर्फी से जब इंटरव्‍यूवर ने पूछा कि क्‍या वो वर्जिन हैं, इस पर उन्‍होंने कहा कि बिलकुल नहीं । और इसमें गलत क्‍या है । इसके अलावा उर्फी ने लड़कियों को बॉडी शेम करने वालों को भी निशाने पर लिया । उर्फी ने पुरुष अंग की बात करते हुए कहा कि हमने तो कभी नहीं कहा तुम्‍हारा छोटा सा है । इस इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने कई बातें खुलकर कहीं हैं ।