बॉलीवुड

करिश्‍मा को देखकर अभिषेक ने पत्‍नी समेत किया ऐसा बर्ताव, श्‍वेता बच्‍चन को सामने आना पड़ा

सलमान और ऐश्‍वर्या का फसाना जैसे बार-बार याद आता है कुछ वैसे ही अभिेषक और करिश्‍मा के किस्‍से भी रह-रहकर सामने आते हैं । दोनों एक दूसरे को फिर से नजरअंदाज करते नजर आए । कहां, आगे पढि़ए ।

New Delhi, Sep 04 : बॉलीवुड जबह ही है अधूरे प्‍यार की, कुछ पूरी दास्‍तानों की । यहां रियल जिंदगी भी कई बार रील जैसी ही लगती है । मिलना बिछड़ना, फिर अपने महबूब को सामने देखकर आंखे चुरा लेना । ये सब यहां चलता ही रहता है । अब देखिए ना आज भी अमिताभ और रेखा बस एक छत के नीचे नजर आ जाएं, मीडिया की निगाहें बस उस पल को चुराने में लगी रहती हैं जिस पल ये दोनों एक साथ नजर आ जाएं । बहरहाल आज बात अभिषेक और करिश्‍मा कपूर की करते हैं । जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्रेकअप मशहूर है ठीक वैसे ही इनकी सगाई टूटने की खबरें भी खूब चर्चा में रही थीं ।

जब अभिषेक ने किया इग्‍नोर
हाल ही में अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा ने अपनी क्‍लोदिंग लाइन शुरू की है । क्‍लोदिंग ब्रांड के स्‍टोर की ग्रांड ओपनिंग पर श्‍वेता ने अपने सारे करीबियों को बुलाया । फैशन की उभरती हुई आइकन सुहाना अली खान से लेकर यहां बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं । कैमरे को पोज करने के दौरान ही अभिषेक और करिश्‍मा गलती से एक दूसरे के सामने पड़ गए । अभिषेक ऐश के साथ थे और उन्‍होने बड़ी ही सफाई से करिश्‍मा को पूरी तरह इग्‍नोर कर दिया ।

श्‍वेता की फ्रेंड हैं करिश्‍मा
करिश्‍मा कपूर, श्‍वेता नंदा की पुरानी दोस्‍त हैं । हालांकि करिश्‍मा और अभिषेक की सगाई टूटने के बाद से दोनों परिवारों में कुछ खटास जरूर आई थी लेकिन वक्‍त के साथ सब बदल गया । हालांकि अभिषेक और करिश्‍मा आज भी एक दूसरे से नजरे चुराते साफ देखे जा सकते हैं । करिश्‍मा और श्‍वेता इस ग्रांड ओपनिंग में पुरानी दोस्‍त की तरह मिलीं । उन्‍होने एक दूसरे को गले लगाया और मीडिया को पोज भी दिए ।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
श्‍वेता जिस तरह करिश्‍मा से मिलीं वो उस तरह से अपनी भाभी ऐश्‍वर्या से भी नहीं मिली । करिश्‍मा से जहां उनकी नजदीकियां जग जाहिर हो रहीं थीं वहीं ऐश्‍वर्या और उनके बीच की दूरी सबको नजर आ रही थी । श्‍वेता के इस बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया में उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया । कई यूजर्स ने कहा कि श्वेता नंदा को  की अपनी भाभी ऐश से ज्यादा करिश्मा पसंद हैं ।

करिश्‍मा ने किया पोज
इस ईवेंट में करिश्‍मा कपूर के अलावा गौरी खान, अमता अरोड़ा, करण जौहर नजर आए तो वहीं स्‍टारकिड्स ने खूब जलवा दिखाया । सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे यहां नजर आईं, जिनके साथ करिश्‍मा ने कूल एंड रिलेकस पोज दिए । अमिताभ बच्‍चन की नवासी नव्‍या नवेली भी यहां एकदम नए अंदाज में नजर आईं । सुहाना खान ने भी अपनी मॉम के साथ मीडिया को पोज दिए ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago