करिश्‍मा को देखकर अभिषेक ने पत्‍नी समेत किया ऐसा बर्ताव, श्‍वेता बच्‍चन को सामने आना पड़ा

सलमान और ऐश्‍वर्या का फसाना जैसे बार-बार याद आता है कुछ वैसे ही अभिेषक और करिश्‍मा के किस्‍से भी रह-रहकर सामने आते हैं । दोनों एक दूसरे को फिर से नजरअंदाज करते नजर आए । कहां, आगे पढि़ए ।  

New Delhi, Sep 04 : बॉलीवुड जबह ही है अधूरे प्‍यार की, कुछ पूरी दास्‍तानों की । यहां रियल जिंदगी भी कई बार रील जैसी ही लगती है । मिलना बिछड़ना, फिर अपने महबूब को सामने देखकर आंखे चुरा लेना । ये सब यहां चलता ही रहता है । अब देखिए ना आज भी अमिताभ और रेखा बस एक छत के नीचे नजर आ जाएं, मीडिया की निगाहें बस उस पल को चुराने में लगी रहती हैं जिस पल ये दोनों एक साथ नजर आ जाएं । बहरहाल आज बात अभिषेक और करिश्‍मा कपूर की करते हैं । जिस तरह बॉलीवुड में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का ब्रेकअप मशहूर है ठीक वैसे ही इनकी सगाई टूटने की खबरें भी खूब चर्चा में रही थीं ।

जब अभिषेक ने किया इग्‍नोर
हाल ही में अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा ने अपनी क्‍लोदिंग लाइन शुरू की है । क्‍लोदिंग ब्रांड के स्‍टोर की ग्रांड ओपनिंग पर श्‍वेता ने अपने सारे करीबियों को बुलाया । फैशन की उभरती हुई आइकन सुहाना अली खान से लेकर यहां बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थीं । कैमरे को पोज करने के दौरान ही अभिषेक और करिश्‍मा गलती से एक दूसरे के सामने पड़ गए । अभिषेक ऐश के साथ थे और उन्‍होने बड़ी ही सफाई से करिश्‍मा को पूरी तरह इग्‍नोर कर दिया ।

श्‍वेता की फ्रेंड हैं करिश्‍मा
करिश्‍मा कपूर, श्‍वेता नंदा की पुरानी दोस्‍त हैं । हालांकि करिश्‍मा और अभिषेक की सगाई टूटने के बाद से दोनों परिवारों में कुछ खटास जरूर आई थी लेकिन वक्‍त के साथ सब बदल गया । हालांकि अभिषेक और करिश्‍मा आज भी एक दूसरे से नजरे चुराते साफ देखे जा सकते हैं । करिश्‍मा और श्‍वेता इस ग्रांड ओपनिंग में पुरानी दोस्‍त की तरह मिलीं । उन्‍होने एक दूसरे को गले लगाया और मीडिया को पोज भी दिए ।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
श्‍वेता जिस तरह करिश्‍मा से मिलीं वो उस तरह से अपनी भाभी ऐश्‍वर्या से भी नहीं मिली । करिश्‍मा से जहां उनकी नजदीकियां जग जाहिर हो रहीं थीं वहीं ऐश्‍वर्या और उनके बीच की दूरी सबको नजर आ रही थी । श्‍वेता के इस बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया में उन्‍हें काफी ट्रोल किया गया । कई यूजर्स ने कहा कि श्वेता नंदा को  की अपनी भाभी ऐश से ज्यादा करिश्मा पसंद हैं ।

करिश्‍मा ने किया पोज
इस ईवेंट में करिश्‍मा कपूर के अलावा गौरी खान, अमता अरोड़ा, करण जौहर नजर आए तो वहीं स्‍टारकिड्स ने खूब जलवा दिखाया । सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे यहां नजर आईं, जिनके साथ करिश्‍मा ने कूल एंड रिलेकस पोज दिए । अमिताभ बच्‍चन की नवासी नव्‍या नवेली भी यहां एकदम नए अंदाज में नजर आईं । सुहाना खान ने भी अपनी मॉम के साथ मीडिया को पोज दिए ।