बॉलीवुड

इस विदेशी एक्‍टर ने सरेआम शिल्‍पा शेट्टी को चूमा था, अब की है तीसरी शादी

अगर आप मिलिंद सोमन की शादी से चकित हैं तो ये खबर पढि़ए, इस विदेशी एक्‍टर ने हाल ही में अपने से 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की है । ये शिल्‍पा शेट्टी को सरेआम चूम चुके हैं ।

New Delhi, Apr 24 : इंडिया के टॉप मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने हाल ही में खुद से 25 साल छोटी अंकिता कंवर से शादी की है । इस खबर ने भारत में सबको जरूर चौंकाया होगा । एक खबर और जानिए, विदेशी एक्‍टर रिचर्ड गेरे का नाम तो आप सभी जानते ही होंगे । इस एक्‍टर ने खुद से 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी कर सबको हैरान कर दिया है । रिचर्ड 68 साल के हैं तो वहीं उनकी नई पत्‍नी एलेंजेंड्रा 35 साल की ही हैं । दोनों की उम्र में काफी ज्‍यादा फासला ।

रिचर्ड गेरे और उनकी नई शादी
एलेंजेंड्रा और रिचर्ड पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं, दोनों ने हाल ही में एक दूसरे से शादी की है । दो अब अगले महीने पार्टी प्‍लान कर रहे हैं । न्यूयॉर्क स्थित घर में फ्रेंड्स और फैमिली के साथ पार्टी करने का प्लान बनाया गया है । एक इंटरव्यू में रिचर्ड ने बताया कि – जैसी खुशनुमा और शानदार जिंदगी मैं चाहता था वैसी जी रहा हूं ।  वहीं उनकी पत्नी ने कहा कि वे भविष्य में फैमिली प्लानिंग करने की सोच रही हैं ।

दोनों की ही पहली शादी नहीं
रिचर्ड गेरे की जहां ये तीसरी शादी है, वहीं ये एलेजेंड्रा सिल्वा की भी दूसरी शादी है ।  हॉलीवुड आइकन माने जाने वाले रिचर्ड ने सबसे पहले सुपरमॉडल सिंडी क्राफोर्ड से शादी की थी । उनकी ये शादी बस 5 साल चली । इसके बाद उन्‍होने मॉडल कैरी लोवेल से शादी की, जो कि 15 साल चली । इस शादी से उनका एक बेटा भी है । और अब उनकी जिंदगी में एलेंजेंड्रा आई हैं, उनकी तीसरी पत्‍नी बनकर ।

2015 में किया था अनाउंस
साल 2015 में रिचर्ड गेरे ने पहली बार एलेंजेड्रा को ऑफीशियली लोगों से मिलाया था । वो पहली बाद उनकी फिल्‍म फिल्म टाइम आउट ऑफ माइंड के प्रीमियर पर साथ नजर आए थे । रिचर्ड के मुताबिक वो और एलंजेड्रा काफभ्‍ एक जैसे हैं । दोनों ही कर्म में विश्‍वास रखते हैं । उनका एक जैसा सोचना उन्‍हें एक दूसरे के और करीब ले आया । घूमना-फिरना और समाज के लिए काम करना दोनों को ही काफी पसंद है ।

रिचर्ड गेरे और उनका करियर
रिचर्ड, हॉलीवुड आइकन हैं । 1977 में पहली फिल्‍म ‘लुकिंग फॉर मिस्टर, गुडबार’ से उन्‍होने ग्‍लैमर की दुनिया में कदम रखाथा । 1980 की ‘अमेरिकन जिगोलो उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित हुई ।  उन्‍हें कभी पीछे मुडकर नहीं देखना पड़ा, उनके डैशिंग लुक्‍स पर उनके करोड़ों फैन्‍स आज भी मरते हैं । रिचर्ड को भारत में पब्लिसिटी उनके एक किस से मिली ।

शिल्‍पा शेट्टी को सरेआम चूमा था
15 अप्रैल, 2007 का वो दिन शिल्‍पा भी नहीं भूली होंगी । रिचर्ड जयपुर में एड्स जागरुकता अभियान से जुड़े एक प्रोग्राम में आए थे । मंच पर चल रहे कार्यक्रम के दौरान उन्‍होने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को सरेआम अपनी बाहों में लिया और उनके गालों पर कई बार किस किया । इस घटना के बाद गेरे भारत में बुरी तरह छा गए, दोनों पर अश्‍लीलता फैलाने के आरोप भी लगे । भारत में भी उनके बहुत फैन्‍स हैं, लेकिन इस घटना ने उन्‍हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया था ।

रिचर्ड गेरे की फिल्‍म का रीमेक है ‘मर्डर’
शायद आप ना जानते हों लेकिन मल्लिका सेहरावत और इमरान हाश्‍मी की जिस मर्डर फिल्‍म को बहुत पसंद किया गया वो फिल्‍म रिचर्ड गेरी अभिनीत ‘अनफेदफुल (2002)’ का हिंदी रीमेक है । एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी ये बहुत ही सशक्‍त फिल्‍म रही थी । इस फिल्‍म को भारत में खूब पसंद किया गया और मल्ल्किा सेहरावत को भी असल पहचान इसी फिल्‍म से मिली । इसके अलावा रिचर्ड की ‘प्राइमल फियर (1996)’ का हिंदी में रीमेक दीवानगी (2002) के नाम से बना था ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago