बॉलीवुड

द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक्टर ने की जान देने की कोशिश

तीर्थानंद ने बताया कि वो बुरी तरह परिवार और काम के बीच उलझ गये हैं, उन्होने कहा 15 सालों से लगातार एक्टिंग के बाद मैंने पैसा, इज्जत, शोहरत सब देखा, लेकिन अब फिर से जीरो पर आ गया हूं।

New Delhi, Jan 09 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके एक्टर तीर्थानंद ने सुसाइड करने की कोशिश की है, उन्होने 27 दिसंबर को ऐसा किया था, लेकिन पड़ोसियों को जैसे ही इसकी भनक लगी, उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, दरअसल कोरोना में 2 सालों से काम की कमी झेलने के बाद उन्हें चीजें ठीक होने की गुंजाइश कम नजर आ रही थी, फाइनेंशियल क्राइसिस के डर से उन्होने ये कदम उठाया है, आपको बता दें कि तीर्थानंद को नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है।

घर लौट चुके
करीब 4 दिन अस्पताल में बिताने के बाद अब तीर्थानंद अपने घर आ चुके हैं, अब उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है, आजतक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए उन्होने कहा कि उनकी हालत काफी सीरियस हो गई थी, अस्पताल समय पर पहुंच जाने की वजह से किसी तरह उनकी जान बच गई।

परिवार ने छोड़ा साथ
तीर्थानंद ने कहा कि आर्थिक समस्याओं की वजह से उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया है, उन्होने बताया कि हम एक ही कॉम्पलैक्स में रहते हैं, लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात भी नहीं करता, सभी मुझे छोड़कर चले गये हैं, मेरे इलाज तक में उन्होने मेरी मदद नहीं की, अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेले रह रहा हूं, मैंने जिससे शादी की थी उसने भी दूसरी शादी कर ली है, अब तो मेरी बेटी भी की शादी हो गई है, मुझसे किसी ने कोई संपर्क नहीं रखा है।

परिवार और काम के बीच उलझे
तीर्थानंद ने बताया कि वो बुरी तरह परिवार और काम के बीच उलझ गये हैं, उन्होने कहा 15 सालों से लगातार एक्टिंग के बाद मैंने पैसा, इज्जत, शोहरत सब देखा, लेकिन अब फिर से जीरो पर आ गया हूं, मेरी एक फिल्म भी रिलीज हुई थी, काम की तारीफ भी हुई, लेकिन पैसे नहीं मिले, इसके अलावा एक वेब सीरीज भी की, लेकिन उसके भी पैसे नहीं दिये गये। तीर्थानंद कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा और श्वेता तिवारी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं, 2016 में वो कपिल के शो के कुछ एपिसोड्स में नजर आये थे, उन्होने कहा कि सुनील ग्रोवर और कपिल की लड़ाई के बाद मुझे कपिल ने एक कैरेक्टर देने के लिये कॉल किया था, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से मैं वो नहीं कर पाया, तबीयत ठीक होने पर मैं फिर से काम मांगने जाऊंगा।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago