बॉलीवुड

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिये आदित्य चोपड़ा ने छोड़ दिया था घर, रहने लगे थे होटल में

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से शादी से पहले आदित्य चोपड़ा ने साल 2001 में अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी।

New Delhi, May 22 : बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा कल 47 साल के हो गये। लाइमलाइट से दूर रहने वाले आदित्य ने साल 2014 में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी से दूसरी शादी की। दोनों की एक बेटी है, जिनका नाम आदिरा है। आपको बता दें कि रानी से शादी से पहले आदित्य ने साल 2001 में अपने बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी। फिर 2009 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

तलाक से पहले अफेयर की चर्चा
पायल खन्ना से तलाक लेने से पहले ही आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के अफेयर की चर्चा बी-टाउन में गूंजने लगी थी। इस बात से आदित्य का पापा यश चोपड़ा खुश नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश चोपड़ा के गुस्सा करने के बाद आदित्य ने घर छोड़ दिया था, वो कुछ दिनों तक होटल में रहे थे। हालांकि बाद में गुस्सा ठंडा होने के बाद वो वापस घर लौटे।

माता-पिता नहीं चाहते थे तलाक
रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य चोपड़ा की पहली पत्नी पायल उनके माता-पितका यश चोपड़ा और पामेला के काफी करीब थी। दोनों अपनी बहू को बहुत प्यार और सम्मान देते थे। दोनों ने अपने बेटे का घर बचाने की भरपूर कोशिश की, वो नहीं चाहते थे कि पायल की जगह उनके घर में कोई और बहू आए, लेकिन बेटे की जिद की वजह से यश चोपड़ा का हार मानना पड़ा। जिसके बाद पायल और आदित्य चोपड़ा का तलाक हो गया।

तलाक के बाद डेट शुरु
अगर बॉलीवुड गपशप गली की रिपोर्ट्स की मानें, तो रानी मुखर्जी की वजह से ही आदित्य चोपड़ा अपनी पहली पत्नी से अलग हुए, हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पायल से अलग होने के बाद उन्होने आदित्य को डेट करना शुरु किया था। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

2 साल लिव-इन में रहे थे आदित्य-रानी
रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य और रानी शादी से पहले 2 साल तक लिव इन में भी रहे थे। दोनों ने करीब चार साल पहले 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। आदित्य चोपड़ा को लाइमलाइट में ज्यादा रहना पसंद नहीं है, वो ना तो मीडिया के सामने आते हैं, और ना ही फिल्मी पार्टियां और अवॉर्ड फंक्शन्स में नजर आते हैं।

पति के बारे में ये कहती हैं रानी
आदित्य चोपड़ा के बारे में रानी मुखर्जी कहती हैं कि वो अपनी ही दुनिया में खुश रहते हैं। उन्हें खुश देखकर रानी को भी खुशी मिलती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने पति के हर फैसले का सम्मान करती हैं, इसी वजह से दोनों के बीच काफी अच्छा सामंजस्य है।

आने वाली फिल्में
आदित्य बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकरों में से एक गिने जाते हैं। उनके आने वाली फिल्में संदीप और पिंकी फरार, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान, और शमशेरा है। इन फिल्मों को आदित्य प्रोड्यूस कर रहे हैं, इनके अलावा पिछले दिनों शाहरुख खान ने आदित्य चोपड़ा से मुलाकात की थी, जिसके बाद कहा जा रहा था, कि जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में दोनों साथ काम करेंगे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago