बॉलीवुड

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर अदनान सामी की सलाह, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को बताया जीत का फॉर्मूला

सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी से निवेदन करते हुए लिखा कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 महत्वपूर्ण सीटों पर टिकट का बंटवारा करते समय बहुत ही गंभीरता से और सोच विचार कर टिकटों का वितरण करें।

New Delhi, Mar 18 : लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना गणित लगा रही है । जिन संभावित सीटों पर जीत तय है उन पर उन्‍हीं उम्‍मीदवारों के साथ मैदान में उतरा जाना भी तय है । मोदी दोबारा सत्‍ता में ना आएं इसके लिए विपक्ष पूरी कोशिश कर रही है । राज्‍यों में धुर विरोधी दलों में गठबंधन की खिचड़ी तक पक गई है । हालांकि बीजेपी देशव्‍यापी जीत के लिए आश्‍वस्‍त नजर आ रही है । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी दोबारा सत्‍ता में आएं इसके लिए अदनान सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक खास सुझाव दिया है । उन्‍होने यूपी में मोदी सरकार से संभलकर चुनाव में उतरने की सलाह दी है ।

अदनान सामी की सलाह
पाकिस्‍तान नागरिकता छोड़ भारत की नागरिकता अपनाने वाले अदनान सामी ने यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमात्री नरेन्‍द्र मोदी को खास सलाह दी है । उन्‍हें सतर्कता के साथ चुनाव मैदान में उम्‍मीदवार उतारने की सलाह दी है । सामी ने इस ट्वीट में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी टैग किया। सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी से निवेदन करते हुए लिखा कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 महत्वपूर्ण सीटों पर टिकट का बंटवारा करते समय बहुत ही गंभीरता से और सोच विचार कर टिकटों का वितरण करें।

गठबंधन पर ये बोले अदनान सामी
अदनान सामी ने ट्वीट किया – ‘प्यारे नरेंद्र मोदी जी, उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनावभारतीय जनता पार्टी के लिए अति महत्वपूर्ण हैं। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन बहुत ही चुनौतीपूर्ण होगा। मात्र ऐसे लोगों को टिकट दीजिए, जिनका जीतना इस गठबंधन के आगे सुनिश्चित हो। मेरी ओर से आपको शुभकामनाएं।’ ट्वीट में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भी टैग हैं । अदनान सामी का ये ट्वीट दर्शाता है कि वो एक बार फिर देश में नरेन्‍द्र मोदी को ही सत्‍ता में लौटते हुए देखना चाहते हैं ।

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन से मुकाबला
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा-बसपा ने गठबंधन किया है, दोनों धुर विरोधी दल मोदी को रोकने की पूरी तैयारी कर चुके हैं । कांग्रेस गठबंधन में शामिल नहीं हे लेकिन चुनाव परिणामों के बाद इनके साथ आने की उम्‍मीद पूरी है । ऐसे में बीजेपी को राज्‍य में बहुत सतर्कता की आवश्‍यकता है । सीटों पर ऐसे चेहरे उतारने होंगे जिनकी जीत पक्‍की हो । पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी अकेले 71 सीटों पर जीती थी । इस साल यूपी में बीजेपी की ही सरकार भी है, योगी आदित्‍यनाथ का दावा है कि राज्‍य की सभी सीटों पर बीजेपी ही जीतकर आएगी ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago