बॉलीवुड

मनोहर पार्रिकर के निधन से बॉलीवुड में भी शोक, अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्‍चन ने याद में लिखे ये शब्‍द

वहीं अभिनेत्री निमरत कौर ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा, “मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करती हूं”

New Delhi, Mar 18 : एक कुशल राजनेता की पहचान क्‍या है, यही कि लोग उसे दिल से चाहें । मनोहर पार्रिकर भी ऐसे ही नेता थे, उनसे जुड़ाव गोवा के लोगों ने ही महसूस नहीं किया बल्कि देश के हर नागरिक को उनकी छवि ने प्रभावित किया । उनका जाना एक अपूर्णनीय क्षति कर गया, जिसे शायद ही कोई और भर सके । पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड से भी श्रद्धांजलि आई हैं । अमिताभ बच्‍चन, अनुपम खेर, हेमा मालिनी, अक्षय कुमार से लेकर कई अन्‍य अभिनेता ओर अभिनेत्रियों ने गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है । पर्रिकर अभी 63 साल के थे और लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे ।

अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि
बिग बी ने मनोहर पार्रिकर के साथ कुछ कार्यक्रम की तस्‍वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है –  “गोवा   के सीएम मनोहर पर्रिकर नहीं रहे । अंदर से एक सज्जन व्यक्ति, सादगी भरा आचरण और बेहद सम्मानित । कुछ पल उनके साथ गुज़ारा था । बेहद प्रतिष्ठित, बहादुरी के साथ अपनी बीमारी से लड़े. दुआएं और संवेदनाएं । ” अनुपम खेर ने ट्वीट किया – श्री मनोहर पर्रिकर जी के असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। वह सबसे वास्तविक, प्रतिष्ठित, बुद्धिमान, गर्म, डाउन-टू-अर्थ और ईमानदार व्यक्ति थे जिनसे मैं मिला था। उनके पास लोगों को प्रेरणा देने का एक बड़ा गुण था। उसकी याद आएगी। ओम शांति ।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
अक्षय कुमार ने मनोहर पर्रिकर के निान पर दुख व्‍यकत करते हुए लिखा – “मनोहर पर्रिकर जी की निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं । मैं खुद को किस्मत वाला समझता हूं कि मैंने उनसे मुलाकात की और उन जैसे बेहतरीन इंसान को जाना । उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना हैं ।” अभिनेत्रियों में स्वरा भास्कर ने निधन पर शोक जताते हुए अपनी संवेदनाएं प्रकट और लिखा कि इस दुख की घड़ी में मुख्यमंत्री पर्रिकर के परिवार को ताकत में मिले ऐसी दुआ की है ।

यामी गौतम, निमरत कौर ने भी किया नमन
उरी फेम एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने लिखा – मनोहर पर्रिकर जी के परिवार के प्रति संवेदना और शक्ति उनके निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ! उनकी आत्मा को शांति मिले । वहीं अभिनेत्री निमरत कौर ने भी मनोहर पर्रिकर के निधन पर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा, “मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट करती हूं . उनके सभी चाहने वालों को ताकत मिले ऐसी दुआ करती हूं।” अभिनेता रितेश देशमुख और रणदीप हुड्डा ने भी मनोहर पार्रिकर के निधन पर दुख व्‍यक्‍त किया और उन्‍हें कुशल और मजबूत राजनेता बताया ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago