बॉलीवुड

ये है अजय देवगन -काजोल की बेटी, एक्टिंग से दूर इस फील्ड में बनाना चाहती हैं करियर

भले न्यासा के मम्मी-पापा दोनों एक्टर रहे हों, लेकिन वो बड़ी होकर फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं।

New Delhi, Apr 03 : कल 2 अप्रैल को बॉलीवुड स्टार अजय देवगन 49 साल के हो गये। नईदिल्ली में पैदा हुए बॉलीवुड एक्टर को पद्मश्री अवॉर्ड भी मिल चुका है, वो पिछले 26 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन आज हम आपको अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के बारे में बताते हैं, कम ही लोगों को पता है कि न्यासा अपने पापा के काफी करीब हैं, अक्सर उन्हें अपने पापा के शूटिंग सेट पर और इवेंट्स में देखा जाता है।

अजय देवगन-काजोल के दो बच्चे
आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल के दो बच्चे हैं, बेटी का नाम न्यासा देवगन है, तो बेटा युग देवगन है। 20 अप्रैल 2003 को पैदा हुआ न्यासा 14 साल की हो चुकी हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, समय-समय पर वो अपनी तस्वीरे और वीडियोज यहां पोस्ट करती रहती हैं।

पापा के करीब हैं न्यासा
न्यासा देवगन अपने पापा अजय के बेहद करीब हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया था कि उनकी बेटी बहुत समझदार है, वो बहुत ज्यादा सोचती हैं और चीजों को एनालाइज भी करती हैं। इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में बॉलीवुड स्टार ने ये भी कहा था कि उनके बच्चे उनके लिये स्ट्रेसबस्टर हैं।

काजोल के साथ भी अच्छी बांडिंग
मम्मी काजोल के साथ भी न्यासा की अच्छी बांडिंग हैं, कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो बेहद हैरान नजर आ रही थीं। उन्होने अपनी बेटी को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा था, जब मैं अपने बच्चों को साथ देखती हूं, जिस पर उनकी बेटी ने जबाव दिया था, मॉम, आप इतना एक्सट्रा क्यों बनते हो ?

पापा हैं सबसे पसंदीदा स्टार
काजोल ने एक कॉमेडी शो में बताया था कि न्यासा के लिये उसके पापा ही दुनिया से सबसे बड़े स्टार हैं, वो उनके पास ही रहना भी पसंद करती है। दरअसल इस शो में काजोल से पूछा गया था कि उनकी बेटी किस स्टार को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। तो इस सवाल के जबाव में एक्ट्रेस ने कहा था कि पापा ही उसके सबसे पसंदीदा स्टार हैं।

बड़ी होकर ये बनना चाहती हैं न्यासा
भले न्यासा के मम्मी-पापा दोनों एक्टर रहे हों, लेकिन वो बड़ी होकर फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं, उनका सपना है कि वो वर्ल्ड फेमस शेफ बनें, न्यासा की मम्मी काजोल भी ये बात कह चुकी हैं, कि उनकी बेटी को कुकिंग बहुत पसंद है, वो धीरे-धीरे कुकिंग सीख रही हैं।

कुकिंग है पसंद
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी न्यासा इस समय कुकिंग में हाथ आजमा रही हैं, उन्हें खाना बनाना बहुत पसंद है। हालांकि अभी वो सिर्फ 14 साल की हैं, पढाई में होशियार होने के साथ-साथ अजय-काजोल की बेटी अच्छी स्विमर भी हैं।

काजोल हैं सख्त
कुछ समय पहले मीडिया से बात करते हुए अजय देवगन ने इस बात को स्वीकार किया था कि दोनों में बतौर पैरेंट्स काजोल ज्यादा सख्त हैं, वो दोनों बच्चों की मां हैं, वो दोनों के साथ एक जैसा व्यवहार करती हैं। उन्हें पता होता है कि कब बच्चों को डांटना है और कब उन्हें प्यार करना है।

बच्चों को लेकर केयरिंग
अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल हमेशा अपने बच्चों को लेकर काफी केयरिंग नजर आते हैं, दोनों ने अपने बच्चों को ग्लैमर और मीडिया वर्ल्ड से दूर रखा है, ताकि दोनों की परवरिश अच्छे से हो सके। बेटी न्यासा और बेटे युग को लेकर अजय भी केयरिंग फादर का रोल निभाते हैं। वो हर जगह अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करते नजर आते हैं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago