बॉलीवुड

इंटरव्यू में पूछा गया रणबीर कपूर से अफेयर का सवाल, तो शर्म से लाल पड़ा आलिया का चेहरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक टीवी शो में पहुंची थी, जहां पर उनसे रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया था।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की दोस्ती इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है, इन्हीं खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड स्टार से रिलेशनशिप के सवाल पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस एक टीवी शो में पहुंची थी, जहां पर उनसे रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया था।

चेहरा पड़ा लाल
बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल हाल ही में एक टीवी शो में पहुंची थी, इसी शो में उनसे बॉलीवुड स्टार के साथ रिलेशनशिप और ज्यादा तस्वीरें छपने को लेकर सवाल किया गया, इस वीडियो में साफ दिख रहा है, कि इस सवाल को सुनकर एक्ट्रेस का चेहरा मारे शर्म के लाल पड़ गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब लाइक कर रहे हैं।

खुश नजर आ रही हैं एक्ट्रेस
इस इंटरव्यू वाली वीडियो क्लिप में बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसी बीच उनसे सवाल पूछा जाता है कि क्या वाकई रणबीर कपूर के साथ उनका अफेयर चल रहा है, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कहती हैं, कि अगर रिलेशन चल रहा है, तो मैं नहीं कहूंगी। क्योंकि मुझे एक्सेप्ट नहीं करना है।

सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे थे साथ
आपको बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के रिसेप्शन में आलिया और रणबीर एक साथ पहुंचे थे। पार्टी में भी दोनों साथ-साथ ही दिखे। यहां साथ दिखने के बाद एक्ट्रेस से फिल्म राजी के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि रणबीर और उनका रिश्ता दोस्ती से आगे का है, हालांकि इसके बाद वो सवाल को टाल गई।

सिद्धार्थ से हो चुका है ब्रेकअप
मालूम हो कि आलिया भट्ट रणबीर से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही थी, हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, ब्रेकअप के लिये जैकलीन फर्नाडीज को जिम्मेदार बताया गया था, दूसरी ओर रणबीर भी कैटरीना से ब्रेकअप के बाद सिंगल हैं। हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

राजी रिलीज
आपको बता दें कि इसी सप्ताह आलिया भट्ट की फिल्म राजी भी रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ विकी कौशल हैं। इस फिल्म को मेगना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फैंस को भी ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। बॉक्सऑफिस पर फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है।

इसी महीने संजू होगी रिलीज
दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की बात करें, तो इन दिनों वो आने वाली बायोपिक फिल्म संजू को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो बिल्कुल संजय दत्त की तरह नजर आ रहा हैं। बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में गिने जाने वाले राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, ये फिल्म इसी महीने 29 मई को रिलीज होगी।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago