वायरल

शाहरुख खान की टीम ने पंजाब को हराया, तो कांग्रेस सांसद ने दी प्रिटी जिंटा को ये सलाह

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रिटी जिंटा को आवाज देकर बुलाया और उन्हें सलाह देते हुए कहा कि टॉस जीतकर उनकी टीम को पहले बल्लेबाजी करने चाहिये थी।

New Delhi, May 13 : आईपीएल-11 में शुरुआती जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के हार का सिलसिला जारी है। पंजाब को अब कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 31 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा को राजनीति के दिग्गज खिलाड़ी ज्योतरादित्य सिंधिया भी सलाह देते हुए नजर आये । आपको बता दें कि सिंधिया एमपी क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख होने के नाते मैच देखने के लिये इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पहुंचे थे। मैच देखने के बाद उन्होने पुरस्कार वितरण में भी भाग लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को दी सलाह
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रिटी जिंटा को आवाज देकर बुलाया और उन्हें सलाह देते हुए कहा कि टॉस जीतकर उनकी टीम को पहले बल्लेबाजी करने चाहिये थी। जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनसे कहा, कि टॉस जीतने के बाद क्या फैसला लेना है, ये रणनीति टीम तैयार करती है, हालांकि इसके बाद फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यदि उनकी जगह वो होते, तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करते।

टॉस जीतने के बाद फिल्डिंग
आपको बता दें कि किंग्स इलेवन के कप्तान आर अश्विन ने टॉस जीतकर पहले कोलकाता नाइटराइजडर्स को बल्लेबाजी के लिये बुलाया, लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया, क्योंकि केकेआर के सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की, उनके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने रही-सही कसर पूरी कर दी। इन दोनों बल्लेबाजों के अर्धशतक की वजह से केकेआर ने 20 ओवर में 245 रन बनाये ।

नरेन-कार्तिक की जबरदस्त बल्लेबाजी
पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी कोलकाता की टीम ने धीमी लेकिन सधी हुई शुरुआत की, हालांकि तीन ओवर के बाद ही सुनील नरेन अपनी रफ्तार में आ चुके थे। वो एक के बाद एक गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर भेज रहे थे। नरेन ने इंदौर में आउट होने से पहले 75 रन बनाये। उनके बाद दिनेश कार्तिक क्रीज पर आये और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरु कर दी। केकेआर के कप्तान ने भी 22 गेदों में अर्धशतक जड़ दिया।

विशाल स्कोर खड़ा किया
एक समय तो ऐसा लग रहा था जैसे केकेआर 250 से ज्यादा रन बनाएगी, लेकिन टीम 245 के कुल योग पर रुक गई। केकेआर की ओर से जो भी बल्लेबाज क्रीज पर आ रहा था, आते ही बड़े हिट्स खेलने की कोशिश कर रहा था। कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 245 का विशाल स्कोर खड़ा किया।

राहुल ने किया संघर्ष
विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने सधी हुई शुरुआत की, सलामी बल्लेबाज के एल राहुल ने एक बार फिर से रन गति को बनाये रखा, लेकिन गेल उनका ज्यादा देर साथ नहीं दे सके। राहुल अर्धशतक जमाने के बाद सुनील नरेन का शिकार बने। किंग्स इलेवन की टीम 214 रन ही बना सकी और मैच 31 रन से हार गई।

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा
इस जीत के साथ ही केकेआर ने प्वाइंट टेबल में टॉप-4 में जगह बना ली है। प्लेऑफ में जाने की उन्होने अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है, ये केकेआर का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर भी है। इससे परले 18 अप्रैल 2008 को आईपीएल के पहले संस्करण में आरसीबी के खिलाफ केकेआर ने तीन विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाये थे। जिसमें मैकुलम का बल्ला चला था।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago