बॉलीवुड

स्टार सिंगर की बेटी ने की सगाई, मां-बाप पिछले 25 सालों से रह रहे अलग

स्टार प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर ने अपने लांगटाइम ब्यॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली है।

New Delhi, Dec 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कप्तान विराट कोहली की सीक्रेट मैरिज के बाद जल्द ही बॉलीवुड में एक और शादी होने वाली है, एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार स्टार प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर ने अपने लांगटाइम ब्यॉयफ्रेंड अमित देसाई से 25 दिसंबर को सगाई कर ली है, आपको बता दें कि सायशा का नाम इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य के साथ भी जुड़ चुका है।

रेस्त्रां चलाती हैं सायशा
अलका याग्निक की बेटी सायशा कपूर 27 साल की हैं और मुंबई के अंधेरी में रेस्त्रां चलाती हैं, इस रेस्त्रां में उनके दो चाइल्डहुड फेंड्स भी पार्टनर हैं। आपको बता दें कि सायशा ने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है, वो कई होटल मैनेजमेंट कंपनी से भी जुड़ चुकी हैं, ग्लैमर वर्ल्ड से होने के बावजूद उन्होने अपना करियर इसमें नहीं बनाया ।

बॉलीवुड में क्यों नहीं बनाया करियर ?
सायशा कपूर ने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था, लेकिन जल्दी ही उन्हें समझ आ गया, कि बॉलीवुड में उनके लिये राह आसान नहीं रहने वाला है, जिसके बाद उन्होने अपनी मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग की ट्रेनिंग ली, लेकिन यहां भी उन्होने एक ही दिन में ट्रेनिंग छोड़ दी, और कुछ और करने का मन बनाया ।

मां ने किया प्रेरित
अलका याग्निक ने कभी भी अपनी बेटी पर करियर चुनने के लिये दबाव नहीं डाला, वो उन्हें अपने मन मुताबिक काम करने के लिये प्रेरित करती रही, यही वजह है कि ग्लैमर वर्ल्ड से नाता होने के बावजूद उन्होने होटल मैनेजमेंट फील्ड में अपना करियर बनाया।

पार्टी करना खूब पसंद है सायशा को
बाकी स्टार किड्स की तरह ही सायशा भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंमिली वेकेशन्ल के अलावा पार्टियों की खूब तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो हुक्का पीती हुई, तो कभी ड्रिंक्स के साथ पोज देती दिखाई दे रही है, इन तस्वीरों को देख कोई भी बता सकता है कि सायशा को पार्टी करना कितना पसंद है।

25 साल से अलग रहते हैं पैरेंट्स
सायशा के माता-पिता अलका याग्निक और बिजनेसमैन नीरज कपूर ने साल 1989 में शादी की थी, लेकिन दोनों 25 सालों से अलग रह रहे हैं, दरअसल दोनों के अलग रहने की वजह लड़ाई-झगड़ा नहीं बल्कि अपना-अपना काम है, दोनों अलग-अलग फिल्ड से है, इसी वजह से नीरज कपूर का ज्यादातर समय शिलांग में बितता है, तो अलका मुंबई में रहती हैं।

अलग-अलग पेशे हैं दोनों
अलका याग्निक कई सुपरहिट सांग गा चुकी हैं, साथ ही उनके ज्यादातर काम मुंबई में ही होते हैं, उन्होने शादी से पहले ही अपने पति के पास ये शर्त रखी थी कि शादी के बाद भी वो प्लेबैक नहीं छोड़ेंगी, जबकि नीरज कपूर शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन हैं, उनका ज्यादातर काम शिलांग में होता है, इस वजह से वो ज्यादा समय वहां बिताते हैं, हालांकि वो बीच-बीच में मुंबई आते रहते हैं, तो कभी-कभी अलका भी अपने ससुराल चली जाती हैं।

रिलेशनशिप कायम
बॉलीवुड की स्टार सिंगर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने पति से पिछले 25 साल से अलग रह रही हैं, बावजूद इसके उनका रिलेशनशिप कायम है, उनके पति ने शादी के बाद मुंबई में बिजनेस स्टार्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन यहां का ज्यादा अनुभव ना होने की वजह से उन्होने मुंबई में जितने भी पैसे लगाये थे, सब डूब गया, जिसके बाद दोनों ने फैसला लिया, कि हम अपने काम पर भी फोकस करेंगे और पारिवारिक जीवन भी जीएंगे।

दिल्ली में मिले थे नीरज-अलका
अलका याग्निक ने 14 साल की उम्र से ही गाना शुरु कर दिया था, 90 के दशक में वो खूब पॉपुलर हुई, वो अब तक दो हजार से ज्यादा गाने गा चुकी हैं, उनकी आवाज में आज भी गजब की मिठास है, इसी मिठास के कायल हो गये थे नीरज कपूर, दोनों की पहली मुलाकात साल 1986 में दिल्ली में हुई थी, जिसके बाद प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गई।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago