बॉलीवुड

अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर काटा गया Naughty Cake, सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस हुई ट्रोल

Naughty @ 40 कुछ ऐसी ही रही अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी, अब केक तो हर बर्थडे पार्टी में कटता है लेकिन इस बर्थडे पर कुछ ऐसा हुआ जिसने इस पार्टी को सुर्खियों में ला दिया ।

New Delhi, Feb 01 : अमृता अरोड़ा पूरे 40 साल की हो गई हैं और उन्‍होने अपना ये बर्थडे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ गोवा में बड़ी धमधाम से मनाया । इस पार्टी में उनकी बेस्‍ट फ्रेंड करीना कपूर खान विद हस्‍बैंड यानी सैफ अली खान के साथ शामिल हुईं तो वहीं करिश्‍मा कपूर ने भी इस पार्टी में जमकर धमाल किया । अपनी बहन के बर्थडे में मलाइका भी शामिल हुई थीं । इस गर्ल गैंग ने अमृता के 40वें बर्थडे को शानदार बनाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसने इन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर ला दिया ।

ट्राइबल थीम
इस बर्थडे की थीम ट्राइबल रखी गई थी, लिहाजा केक को भी ट्राइबल थीम पर ही बनवाया गया था । वेल लेकिन खास बात ये कि यहां बर्थडे  केक एक नहीं दो थे । इस नॉटी केक की वजह से ही अमृता की ये बर्थडे पार्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । अमृता का 40वां बर्थडे सोशल मीउिया पर सबकी जुबां पर है । इस पार्टी के एक वीडियो नमें जमकर हंगामा खड़ा कर दिया है ।

वायरल हुआ वीडियो
अमृता के बर्थडे का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । बॉलीवुड वेबसाइट पर जारी हुए इस वीडियो में अमृता इस नॉटी केक के साथ मस्‍ती करती नजर आई हैं । इस वीडियो को देखने के लिए आप इस आर्टिकल के एंड में जाएं । केक के साथ मस्‍ती करने के दौरान मलाइका अरोड़ा भी उनके साथ हैं । इस केक को देखकर आप समझ ही जाएंगे कि सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल क्‍यूं मचा हुआ है ।

करीना का था आइडिया
इस नॉटी केक के पीछे करीना कपूर खान का दिमाग था । करीना अमृता की बेस्‍टी हैं और ये एक दूसरे के साथ काफी समय बिताती हैं ।स्‍पेशली करीना के मॉम बनने के दौरान अमृता हर पल उनके साथ नजर आती थीं । करीना ही अपनी दोस्‍त के 40वें बर्थडे पर ये स्‍पेशल केक लेकर आई थीं । कहा जा रहा है कि अमृता के 40वें बर्थडे को स्‍पेशल बनाने के लिए उन्‍होने ये खास प्‍लान किया था ।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
अब ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इन पर ट्रोलर्स की बाढ़ आ गई । कई लोग इसे बेशर्मी बता रहे हैं तो कई इसे निजी पार्टी कहकर इग्‍नोर भी करना चाहते हैं । कुछ यूजर्स ने अमृता को लिखा है कि 40 की उम्र में बैचलर पार्टी जैसा शो करना उन्‍हें शोभा नहीं देता । वहीं कुछ ने कहा है कि ये उनकी निजी पार्टी है जिसमें वो क्‍या करती हैं इससे किसी और को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए ।

ट्राइबल लुक में आए नजर
चलिए नॉटी केक की काफी बात हुई अब बात इस खास पार्टी की भी करें । अमृता के इस बर्थडे पार्टी की थीम थी ट्राइबल । वेल पार्टी में आए गेस्‍ट ट्राइबल एसेसरीज में काफी जम रहे थे । अमृता, मलाइका, करिश्‍मा और करीना ने वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ट्राइबल ऐसेसरीज को टीम अप किया था जो काफी फन्‍ी कॉम्बिनेशन लग रहा था ।

सैफ अली खान ने भी किया इन्‍ज्‍वॉय
करीना की बेस्‍टी की इस पार्टी में सैफ अली खान भी शामिल हुए थे । अपनी वाइफ करीना के साथ सैफ ने जमकर इस पार्टी का लुत्‍फ उठाया । करीना और सैफ की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । करीना के फैन पेज पर सैफ और करीना वायरल हो गए हैं । गोल्‍डन ड्रेस में करीना जहां जबरदस्‍त लग रही हैं वहीं नवाब सैफ का अंदाज ही खास है ।

अमृता अरोड़ा का करियर
अमृता 40 साल की हो गई है, 2 बच्‍चों की मॉम हैं और एक बिजनेस मैन की वाइफ हैं । इसके अलावा उनकी पहचान एक फिल्‍म एक्‍ट्रेस की है जो फिल्‍मों में ज्‍यादा सफल नहीं रहीं । अमृता मलाइका अरोड़ा खान की छोटी बहन हैं और करीना कपूर खान की सबसे अचछी दोस्‍त हैं  । शायद इसीलिए वो अकसर ही सुर्खियों का हिस्‍सा बनी रहती हैं ।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago