बॉलीवुड

अरबाज खान को मिल गया नया प्यार, मिस्ट्री गर्ल के साथ हुए स्पॉट

ऐसा लग रहा है कि अरबाज खान को उनकी नई लाइफ पार्टनर मिल गई है, सलमान के भाई को मुंबई के एक रेस्त्रां में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया।

New Delhi, Jan 06 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का पिछले साल ही तलाक हुआ है, दोनों एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान कर चुके हैं, इसके बावजूद दोनों का प्यार कभी ना कभी सामने आ ही जाता है, दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किये जाते हैं, लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, ऐसा लग रहा है कि अरबाज को उनकी नई लाइफ पार्टनर मिल गई है, सलमान के भाई को मुंबई के एक रेस्त्रां में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया, खबरें तो ये भी है कि दोनों डेट कर रहे हैं।

मिस्ट्री गर्ल
फिल्ममेकर अरबाज खान के साथ जिस लड़की को रेस्त्रां में स्पॉट किया गया, वो कौन है, फिलहाल इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन कहा जा रहा है कि अरबाज इस लड़की को डेट कर रहे हैं, इसी सिलसिले में दोनों मुंबई के एक रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे थे, लेकिन मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया, हालांकि इस लड़की ने अपना मुंह छुपाने की हरसंभव कोशिश की।

छिपाती रही चेहरा
अरबाज खान और मिस्ट्री गर्ल जैसे ही रेस्त्रां से बाहर निकले, तो मीडिया के कैमरे से नहीं बच पाये, अरबाज के साथ आई ये लड़की लगातार अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती रही, लेकिन मीडिया के कैमरे में दोनों कैद हो गये। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ऑटो से गई लड़की
बॉलीवुड एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड कैमरे से छिपने की पूरी कोशिश की, दोनों अलग-अलग रेस्त्रां से बाहर निकले, फिर अरबाज अपनी गाड़ी लेकर निकल गई और ये मिस्ट्री गर्ल ऑटो से अपने घर के लिये निकल गई, दरअसल दोनों मीडिया के कैमरों से बचना चाहते थे, इसी वजह से दोनों ने ये तरकीब निकाली थी।

येलो मेहरा के साथ जुड़ा नाम
इस मिस्ट्री गर्ल से पहले येलो मेहरा के साथ भी अरबाज खान का नाम जुड़ चुका है, एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर से येलो को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होने कहा था कि वो सिर्फ मेरी अच्छी दोस्त हैं, आपको बता दें कि येलो गोवा में एक रेस्त्रां चलाती हैं, पिछले दिनों अरबाज खान भी गोवा छुट्टियां मनाने पहुंचे थे, जब दोनों को साथ स्पॉट किया गया था।

खुद किया था खुलासा
अरबाज खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं एलेक्जेंड्रिया को डेट कर रहा हूं, लेकिन अभी हमें लंबा सफर तय करना है, हालांकि बॉलीवुड एक्टर को कभी भी एलेक्जेंड्रिया के साथ स्पॉट नहीं किया गया, लेकिन अब इस मिस्ट्री गर्ल के साथ देखकर कहा जा रहा है कि अरबाज भाईजान को नया प्यार मिल गया है, जल्द ही ये लड़की सलमान की दूसरी भाभी बनने वाली है।

पिछले साल हुए पत्नी से अलग
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल ही अलग होने का फैसला लिया, दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़ दिया, हालांकि ऐसा लगता है कि अलग होने के बाद भी दोनों में प्यार बरकरार है, तभी तो कई खास मौकों पर दोनों एक साथ देखे जाते हैं, पिछले दिनों अपने बेटे के जन्मदिन के मौके को खास बनाने के लिये दोनों एक साथ आये थे, इसके अलावा भी अरबाज उन्हें अक्सर डिनर पर ले जाते हैं।

18 साल की शादी तोड़ दी
अरबाज-मलाइका बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते थे, दोनों का एक बेटा भी है, जब दोनों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आनी शुरु हुई, तो मलाइका ने घर छोड़ दिया था, जिसे बाद कहा जाता है कि सलमान ने अपने भाई के घर बचाने की भरपूर कोशिश की थी, उन्होने खुद मलाइका से जाकर बात की थी औऱ उन्हें मनाने की कोशिश की थी, हालांकि दबंग खान के दखल के बावजूद उनकी शादी नहीं बच सकी।

एक-दूसरे को देना चाहते हैं समय
मलाइका-अरबाज ने जब अलग होने का ऐलान किया था, तो दोनों ने आकर कहा था कि हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन हम अपने आप को भी कुछ समय देना चाहते हैं, हम कुछ दिनों के लिये अलग रहना चाहते हैं, ताकि अपने तरीके से जिंदगी से जी सकें। हालांकि तब भी दोनों के अलग होने को लेकर खूब सवाल पूछे गये थे।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago